मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

SHOCKING: अभिनेत्री जीनत अमान के साथ हुई छेड़छाड़, केस दर्ज


NAZO ALI SHEIKH 30/01/2018 11:29:20
688 Views

30-01-2018113159Shockingjeena1

Mumbai. बॉलीवुड की 70 की दशक की खूबसूरत अदाकारा जीनत अमान को हर कोई जानता है। जीनत अमान ने अपने फिल्मी करियर में उन उंचाईयों को छुआ है जिसके अक्सर लोग सपने देखते हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं।

30-01-2018113545Shockingjeena5
इस समय जीनत अमान का नाम फिर सुर्खियों में छाया हुआ है लेकिन इस बार किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि उनके साथ हुए छेड़छाड़ के मामले को लेकर जीनत ने एक बिजनेसमैन पर आरोप लगाया है कि उसने उनके साथ छेड़छाड़ की।

30-01-2018113355Shockingjeena4
आपको बता दे कि जीनत अमान ने एक व्यापारी अमर खन्ना पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए जुहू पुलिस को कम्पलेन की है। दरअसल जीनत अमान ने बताया कि हम दोनो दोस्त थे पर किसी बात को लेकर हमारे बीच दोस्ती खत्म होने लगी थी। मैं उससे बात करना पसंद नहीं करती हूं। 

30-01-2018113209Shockingjeena2
इसके बाद भी वो मुझसे जबरदस्ती बात करने की कोशिश करता है। कई बार समझाने के बाद जब वो नहीं माना तो मैने पुलिस में पुलिस में इसकी शिकायत करना उचित समझा।

30-01-2018113221Shockingjeena3

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कार्यवाही कर रही है। इसकी पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही इसका पता लगा लेगें।

Web Title: Shocking jeenat aman TEASING FIR ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया