मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

यूपी में अब साइकिल ट्रैक पर योगी सरकार की नजर, खंभो पर लगाए गए स्वक्ष सर्वेक्षण के पोस्टर


FIROZ QUIRAISHI 30/01/2018 12:50:02
928 Views

साइकिल ट्रैक पर फिर से योगी सरकार की नजर - Newstimes.co.in

Lucknow. राजधानी लखनऊ के साइकिल ट्रैक पर फिर से योगी सरकार की नजरें गड़ी हुयी हैं। योगी सरकार ने साइकिल ट्रैक पर निर्देशो को लेकर लगे खम्भो पर प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के पोस्टर लगाए गए। इन खंभों पर नगर निगम ने स्वक्ष सर्वेक्षण 2018 को लेकर पोस्टर लगाए हैं। साथ ही यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना के पोस्टर भी लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें... राजधानी में बीएड TET के अभ्यर्थियों ने सिर मुंडवाकर किया प्रदर्शन

समाजवादी सरकार में बने साइकिल ट्रैक पर भाजपा सरकार के पोस्टर चस्पा होने से नए विवाद को जन्म दे सकती है। बता दें कि समाजवादी सरकार में साइकिल ट्रैक पर निर्देशो को लेकर पिलर लगाए गए थे।

Web Title: Eye of the yogi government on cycle tracks in the state imposed on Khambo Swksh survey poster ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया