मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

जब ये सेलेब्स दोस्त बन गए एक दूसरे के जानी दुश्मन...


NAZO ALI SHEIKH 30/01/2018 15:33:31
533 Views

30-01-2018153922WhentheseSel3

Mumbai. बॉलीवुड में वैसे तो अच्छी फ्रेंडशिप कम ही देखने को मिलती है। ज्यादातर लड़कियों की बात की जाए तो इंडस्ट्री में ऐसी दोस्ती कम ही देखने को मिलेगी। करियर की शुरुआत में तो ये सेलेब्स फ्रेंड बन भी जाते हैं। लेकिन बाद में कॉम्पटिशन या कई दूसरे कारणों से इनके रिश्तों में दरार पड़ जाती है। ये हैं वो 7 सेलेब्स जो कभी बहुत अच्छे दोस्त थे।
 

करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा
 

'एतराज' की शूटिंग के दौरान ये दोनों अच्छे दोस्त थे, लेकिन फिल्म रिलीज होते-होते इनके रिश्ते में दरार आ गई थी। दरअसल, पूरा क्रेडिट फिल्म की वैम्प को दिया जाना करीना बर्दाश्त नहीं कर पाईं और बाद में इनके बीच कैट फाइट भी हुई थी।

30-01-2018153956WhentheseSel5

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
 

लंबे समय तक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने काम किया। ऑफ स्क्रीन भी दोनों के बहुत अच्छे रिश्ते थे लेकिन नशे में कपिल ने सुनील के साथ गलत बर्ताव किया। इस इंसीडेंट के बाद सुनील ने उनका कॉमेडी शो ही छोड़ दिया था।
30-01-2018153904WhentheseSel2

 अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण

इनकी दोस्ती भी उस समय खराब हो गई जब अनुष्का के बाद रणवीर दीपिका के क्लोज आने लगे। इसके बाद से ही इनके रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे।
30-01-2018153942WhentheseSel4

प्रीती जिंटा और रानी मुखर्जी

इनकी भी कई सालों तक अच्छी दोस्त रही लेकिन इनके बीच का कॉम्पिटिशन ही इनके रिश्ते पर भारी पड़ गया। 'कभी अलविदा ना कहना' की शूटिंग के दौरान इनके बीच की खटास साफतौर से देखने को मिल रही थी।
30-01-2018153852WhentheseSel1

  शाहरुख खान शिरीष कुंदर

फराह खान के डायरेक्शन में बनी 'मैं हूं ना' के एडिटर उनके ही हसबैंड शिरीष कुंदर थे और फिल्म के लीड एक्टर शाहरुख खान से इनकी अच्छी बॉन्डिंग हुआ करती थी। लेकिन बाद में खबरें आईं कि एसआरके ने एक पार्टी के दौरान शिरीष पर हाथ उठा दिया और इनका रिश्ता खत्म हो गया था।

Web Title: When these Selebes became friends the enemies of each other ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया