मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मेरे नाम से ही फिल्म 300 करोड़ चल जाती है तो एक्टिंग क्यों करूं : सलमान खान


NAZO ALI SHEIKH 31/01/2018 09:07:06
460 Views

31-01-2018091123WhyshouldId1

Mumbai. बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान जितने अपने काम को लेकर सीरियस रहते हैं उतनी ही उनकी जिद भी खतरनाक है सलमान खान के एटीट्यूड के आगे हर किसी को हार माननी पड़ती है। फिर भले ही वो फिल्म का डायरेक्टर ही क्यों ना हो। लेकिन कुछ डायरेक्टर ऐसे भी हैं जो सलमान की हां में हां नहीं मिलाते हैं।
31-01-2018091128WhyshouldId2

नतीजा ये होता है कि वो डायरेक्टर सलमान के करियर से और उनकी फिल्मों से आउट हो जाते हैं। और इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है कबीर खान। वो कबीर खान जिन्होंने सलमान को बजरंगी भाईजान के तौर पर उनका करियर बेस्ट दिया।
31-01-2018091133WhyshouldId3

खबर है कि ये झगड़ा ट्यूबलाइट के दिनों का है। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही खबरें थीं कि कबीर खान और सलमान खान के बीच काफी बड़ी अनबन हुई है। ये अनबन थी एक पार्टी को लेकर जो सलमान ने रखी। कबीर का मानना था कि अगर क्रू पार्टी करेगा तो सेट पर लेट आएगा।

यह भी पढ़ें... बागी -2 में माधुरी के इस फेमस आइटम सॉन्ग पर थिरकेंगी दिशा पटानी

बहरहाल, इतना ही नहीं, दोनों के बीच क्रिएटिव दिक्कतें काफी थीं। सलमान कबीर को सुझाव देते थे जो कबीर को पसंद नहीं आते थे। लेकिन सलमान वो चीज़ें फिल्म में रखना चाहते थे। दोनों के बीच कई बार सेट पर शब्दों की बहस हुई।

 

 

 

Web Title: Why should I do acting if my film gets 300 crores by my name Salman Khan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया