मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

अमेठी : युवक की हत्या के बाद तनाव, DM और SP मौके पर मौजूद


GAURAV SHUKLA 31/01/2018 10:27:19
186 Views

man shot dead in amethi gangwar 2

Lucknow. यूपी में अमेठी के जगदीशपुर थाना अंतर्गत दो पक्षों में गैंगवार का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों में हुए गैंगवार के दौरान कई राउंड गोलियां चलीं जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि 5 लोग घायल हो गये। गोलीबारी की घटना से नाराज लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया वहीं इसके बाद बाजार को बंद कर दिया गया। फिलहाल मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनाती के साथ ही एडीजी अरुण कुमार मौके पर पहुंच गये हैं। 

यह भी पढ़ें... राहुल ने की लोगों की मदद, जमकर शेयर हुई यह तस्वीरें

man shot dead in amethi gangwar 3
गौरतलब है कि बड़ागांव निवासी अशफाक मंगलवार को कहीं जा रहे थे। उसी दौरान कस्बे के विजया बैंक के पास 4 अपाची सवार शूटरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। ताबड़तोड़ चली गोलियों के बाद अशफाक की मौके पर ही मौत हो गयी। हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने 2 बदमाशों को दौड़ाकर पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर सीएचसी में भर्ती करवाया। 

man shot dead in amethi gangwar 4

यह भी पढ़ें... पीट-पीट कर दलित की हत्या, घर से 200 मीटर दूर धर्मस्थल पर मिला शव
युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सीएचसी का घेराव कर शूटरों की जनता के हवाले करने की मांग की। वहीं अमेठी एसपी केके गहलौत ने ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए एसओ जगदीशपुर जेबी पांडेय को लाईन हाजिर कर दिया है। 

Web Title: man shot dead in amethi gangwar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया