मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

पार्षद ने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर जानी समस्याएं


GAURAV SHUKLA 31/01/2018 10:34:54
420 Views

parshad amit maurya meet people of Bharat Nagar madiyao 1

Lucknow. फैजुल्लागंज तृतीय वार्ड अंतर्गत भरत नगर निवासी तकरीबन 25 से 30 सालों से मूलभूत सुविधाओं को लेकर जूझ रहे हैं। इन्हीं मूलभूत सुविधाओं से जूझ रहे लोगों ने न्यूजटाइम्स की ओर से आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान अपनी समस्याएं क्षेत्रीय पार्षद को बताईं। स्थानीय लोगों की समस्याएं जानकर फैजुल्लागंज तृतीय वार्ड के पार्षद अमित मौर्या स्वयं लोगों की समस्याएं जानने पहुंचे। 

यह भी पढ़ें... पीट-पीट कर दलित की हत्या, घर से 200 मीटर दूर धर्मस्थल पर मिला शव
भरत नगर पहुंचे पार्षद अमित मौर्या ने देखा कि किस तरह लोग अविकसित सड़कों को लेकर परेशान हैं। इसी के साथ मूलभूत सुविधाएं न मिलने के चलते सभी लोग परेशान है। फिलहाल पार्षद अमित मौर्या ने शीघ्र ही लोगों से क्षेत्र के विकास का वादा किया है। भरत नगर निवासी पृथ्वी प्रकाश के अनुसार पार्षद द्वारा आश्वासन मिलने के बाद उन्हें जल्द ही समस्याओं के निस्तारित होने की उम्मीद दिखाई दी है। 

(समीर प्रकाश)

Web Title: parshad amit maurya meet people of Bharat Nagar madiyao ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया