मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

राष्ट्रीय रक्षा महाविद्यालय के प्रतिनिधिमंडल ने की यूपी 100 और 1090 की सराहना


GAURAV SHUKLA 31/01/2018 11:00:20
634 Views

National Defense College delegation met Governor Ram Naik 1

Lucknow. रक्षा मंत्रालय के राष्ट्रीय रक्षा महाविद्यालय के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात कर यूपी 100 और 1090 की जमकर तारीफ की। राज्यपाल से मुलाकात के बाद प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने यूपी 100 के भवन पहुंच डीजीपी से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्हें UP 100, 1090 UP STF, UP ATS और यूपी पुलिस की ट्वीटर सेवाओं की जानकारी दी गयी। 

यह भी पढ़ें... पीट-पीट कर दलित की हत्या, घर से 200 मीटर दूर धर्मस्थल पर मिला शव
राष्ट्रीय रक्षा महाविद्यालय के प्रतिनिधिमंडल द्वारा कोर्स वर्क के तहत यूपी पुलिस से मुलाकात की डीजीपी ओम प्रकाश सिंह द्वारा जमकर सराहना की गयी। उन्होंने इन क्षणों को गौरवपूर्ण पल की तरह बताया। वहीं प्रतिनिधिमंडल के मुलाकात के दौरान कई सवाल जवाब भी किये गये जिसमें डीजी सीबीसीआईडी, डीजी अभिसूचना, एडीजी पीएसी, एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर, एडीजी क्राइम मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें... योगीराज में अपराधियों की हौसले बुलंद, एक और मामला आया सामने...


डेलीगेशन में शामिल रहे यह सदस्य 

यूपी 100 और 1090 पहुंच डेलीगेशन में मेजर जनरल अनिल पी डेरे, ब्रिगेडियर संजय सेठी, ब्रिगेडियर एचबी पिल्लई, ब्रिगेडियर एचएस सोही, नेपाली आर्मी के जनरल जेबी राना, केन्या आर्मी के कर्नल डीएम चिवाट्सी, आईपीएस अशोक कुमार, आदि लोग मौजूद रहें। 

(शिवम शुक्ला)

Web Title: National Defense College delegation met Governor Ram Naik ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया