मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

कासगंज हिंसा पर सरकार ने अपनाई यह नीति, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को नहीं ...


GAURAV SHUKLA 31/01/2018 14:32:17
4660 Views

congress state president raj babbar did not get permission to go kasganj 1

LUCKNOW. यूपी के एटा जिले में हुई हिंसा के बाद यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर के नेतृत्व में कासगंज जाने वाले प्रतिनिधिमंडल को प्रशासन की ओर से अनुमति प्रदान नहीं की गयी। प्रशासन की ओर से कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए प्रतिनिधि मंडल को कासगंज जाने से रोक दिया गया। 

यह भी पढ़ें... राष्ट्रीय रक्षा महाविद्यालय के प्रतिनिधिमंडल ने की यूपी 100 और 1090 की सराहना
गौरतलब है कि कासगंज हिंसा के बाद यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल बुधवार को चंदन गुप्ता के परिजनों से मुलाकात के लिए जा रहा था। लेकिन प्रशासन की ओर कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए प्रतिनिधि मंडल को कासगंज जाने की अनुमति प्रदान नहीं की गयी। बताते चलें कि इससे पहले मंगलवार को चंदन के परिवार से मिलने आ रहे अलीगढ़ बजरंग दल के जिला संयोजन धर्मवीर सिंह लोधी और उनके सहयोगियों को भी पुलिस द्वारा मिशन चौराहे के पास रोक दिया गया था। धर्मवीर सिंह लोधी और उनके साथियों को संघ कार्यालय जाना था लेकिन पुलिस ने उन्हें इसकी अनुमति प्रदान नहीं की। 

यह भी पढ़ें... पीट-पीट कर दलित की हत्या, घर से 200 मीटर दूर धर्मस्थल पर मिला शव


हिंसा के पीछे बताया गया था कांग्रेस का हाथ 
 

कासगंज में हुई हिंसा के पीछे उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने इसे बड़ी साजिश करार देते हुए इसके पीछे कांग्रेस का हाथ बताया था।  

Web Title: congress state president raj babbar did not get permission to go kasganj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया