राहुल की जैकेट पर कांग्रेस का बीजेपी को जवाब, कहा 700 रुपये..


PRINCE RAJ 31/01/2018 22:19:55
10634 Views

31-01-2018222649rahulgandhic2नई दिल्‍ली। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के दौरान पहुंचे मेघालय में अपनी एक खास जैकेट को लेकर चर्चा में है। इस जैकेट को मुद्दा बनाकर बीजेपी ने उन्हे आड़े हाथों लिया है। हालांकि इस जैकेट विवाद को लेकर पक्ष-विपक्ष को एक दूसरे पर वार-पलटवार करने का मौका मिल गया है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी इस वक्‍त आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर नॉर्थ ईस्ट के राज्य मेघालय पहुंचे हैं। मगर इस बीच एक कार्यक्रम में वह एक जैकेट पहने नजर आए और उसी जैकेट को लेकर भाजपा ने उनपर तंज़ कसा है। पार्टी ने यह दावा किया कि राहुल गांधी ने जो जैकेट पहनी थी, उसकी कीमत करीब 70 हजार रुपए है।

भाजपा की मेघालय यूनिट ने जैकेट की पूरी जानकारी निकाल कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जैकेट की कीमत की फोटो को पोस्ट करते हुए भाजपा ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- 'तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे। आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है।'

रेणुका चौधरी ने हंसते हुए दिया जवाब

हालांकि जैकेट को लेकर राहुल गांधी को घेरने पर कांग्रेस ने भी भाजपा पर पलटवार किया है और कहा कि यह कांग्रेस अध्‍यक्ष की लोकप्रियता को कम करने की भाजपा की हताशा को दर्शाता है। कांग्रेस की तरफ से रेणुका चौधरी ने मोर्चा संभाला। उन्‍होंने भाजपा के दावे पर हंसते हुए यह तक कह डाला कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी वही जैकेट चाहते हैं तो वह उन्‍हें 700 रुपए में दिला सकती हैं, मगर 56 इंच के सीने के अलावा उनके शरीर के नाप के बारे में कुछ भी पता नहीं है।

रेणुका चौधरी ने कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि भाजपा की हताशा पर हंसा जाए या रोया जाए। क्‍या आप यह कह रहे हो कि उनके पास बैठकर कीमत का पता लगाने के अलावा कुछ भी काम नहीं है? मैं आपको वही जैकेट 700 रुपए में दिखा सकती हूं। अगर पीएम नरेंद्र मोदी यह चाहते हैं तो मैं एक खरीदकर उन्‍हें भेज सकती हूं। मगर 56 इंच के सीने के अलावा मेरे पास उनके शरीर का कोई माप नहीं है।

31-01-2018222620rahulgandhic1

उन्‍होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, एक सूट जिस पर उनका नाम लिखा हुआ था और जिसे उन्‍होंने तब पहना था जब अमेरिकी राष्‍ट्रपति ट्रंप भारत आए थे, उसे बाद में करोड़ों रुपए में नीलाम किया गया था। यह वही सरकार है जो राहुल गांधी की जैकेट पर सवाल उठा रही है।
 

 

 

Web Title: rahul gandhi controversy in meghalay about your jacket ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया