मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

राजधानी के पारा में मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा नरेश भाटी


FIROZ QUIRAISHI 01/02/2018 08:29:33
723 Views

police assassinated Rajesh Bhati | Newstimes.co.in

Lucknow. पारा इलाके में बीती रात मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश नरेश भाटी को दबोच लिया। उसका साथी कुलदीप जाटव भी पकड़ा गया है। दोनों बदमाशों के पास से एक कारबाइन व पिस्टल बरामद हुई है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली से दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं। घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें...ड्राइवर ने मौलाना कल्बे जव्वाद पर लगाया बेटी से यौन शोषण करने का आरोप

बता दें कि सरोजनीनगर पुलिस को बुधवार रात पारा इलाके के हंसखेड़ा में दो बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। इस पर सरोजनीनगर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर DK शाही और पारा थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर अजय त्रिपाठी की टीम ने हंसखेड़ा स्थित LDA के अपार्टमेंट के पास घेराबंदी कर बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया। तभी बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसपर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक गोली नरेश के पैर में जा लगी। 

यह भी पढ़ें... यूपी में अब साइकिल ट्रैक पर योगी सरकार की नजर, खंभो पर लगाए गए स्वक्ष सर्वेक्षण के पोस्टर

वहीं SSP पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि नरेश भाटी गौतमबुद्धनगर के दनकौर स्थित निदेवटा गांव का निवासी है। वह कई मामलों में वांछित था। नोएडा पुलिस ने गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। बदमाशों की गोली से सरोजनीनगर थाने के कॉन्स्टेबल अरविंद और मुकेश घायल हो गए। पुलिस ने नरेश के साथी बागपत के खेकड़ा इलाके में रहने वाले कुलदीप जाटव को दबोच लिया है। दोनों बदमाशों के पास से 32 बोर की एक पिस्टल 9 एमएम की एक कारबाइन, 315 बोर का एक तमंचा और बाइक बरामद हुई है।

 

Web Title: After the encounter in the capital Mercury the police's assassinated Rajesh Bhati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया