मुख्य समाचार
 

मुद्दों से इतर 63 हजार का जैकेट ही कैसे दे सकता है भ्रष्टाचारी होने का सबूत ?


GAURAV SHUKLA 01/02/2018 09:59:23
1492 Views

rahul gandhi meghalay

Lucknow. 27 फरवरी को होने वाले चुनावों के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 30 जनवरी को मेघालय का दौरा किया। मेघालय दौरे के दौरान राहुल गांधी ने म्यूजिक कॉन्सर्ट ‘सेलिब्रेशन ऑफ पीस’ में शिरकत की। इसी के साथ अमेरिकन सिविल राइट मूवमेंट का एंथम ‘We shall overcome’ भी गाया। इन सभी चीजों से इतर इस दौरे के दौरान राहुल गांधी का जैकेट सुर्खियों में रहा। 

यह भी पढ़ें... बसपा सुप्रीमो ने दी दलित एजेंडे को धार, बीजेपी पर साधा निशाना
गौरतलब है कि राहुल ने राहुल ने मेघालय दौरे के दौरान काले की जैकेट पहन रखी थी। मेघालय बीजेपी की ओर से दावा किया गया कि राहुल की यह जैकेट 63,431 रुपये की है। जिसकी तस्वीरें मेघालय बीजेपी के ट्वीटर अकाउंट से भी शेयर की गयीं। फोटोज में शॉपिंग साइट का स्क्रीन शॉट लगा कर जैकेट के महंगे होने का प्रमाण दिया गया।

bjp on rahul gandhi expensive jacket

लेकिन उस दौरान बीजेपी के लोग यह भूल गये कि महंगे जैकेट का इस्तेमाल ही भ्रष्टाचारी होने का प्रमाण कैसे हो गया। जबकि पीएम मोदी ने स्वयं ही अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के 2015 में हुए भारत दौरे के दौरान जो कढ़ाई वाला सूट पहना था उसकी नीलामी में कीमत 10 लाख रुपये थी। हालांकि उस दौरान राहुल गांधी द्वारा भी जनसभाओं में जमकर बीजेपी को सूट बूट की सरकार कहकर निशाना साधा गया था। लेकिन फिर भी इन सभी तथ्यों को देखकर जो एक बड़ा सवाल सामने आ रहा है वह यह कि महज महंगे कपड़ों के आधार पर ही किसी को भ्रष्टाचारी करार देना कहां तक सही है। 

Web Title: bjp on rahul gandhi expensive jacket ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया