मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

Ford ने भारत में लांच की अपनी नई कार Ford Freestyle, जानें Price & Features


HARENDRA SINGH 01/02/2018 12:05 PM
357 Views

Ford launched its new car Ford Freestyle in India know its Price & Features Newstimes

New Delhi. अमरीकी मल्टीनेशनल कार निर्माता कंपनी Ford ने भारत में अपनी Figo कार को अपडेट कर नई कार लांच की है। कंपनी ने इस कार का नाम Freestyle रखा है। यह वाहन चालू वर्ष की दूसरी तिमाही से भारतीय सड़कों पर उतरेगा। 

Ford Freestyle की कीमत
इस कार की (Ex Showroom) कीमत कंपनी ने 5.5 लाख रुपए रखी है। भारतीय बाजार में आने के बाद यह कार Hyundai i20 Active, Volkswagen Cross Polo, Toyota Etios Cross और Honda WR-V को टक्कर देगी।

Ford launched its new car Ford Freestyle in India know its Price & Features Newstimes

Ford Freestyle का दमदार इंजन
कंपनी ने Ford Freestyle को 1200cc का ड्रैगन लाइनअप का पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर TDCI डीजल के साथ लांच करेगी जो 3 सिलिंडर से लैस होगा। यह इंजन 95Bhp की पीक पावर और 115 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है।

Ford Freestyle का बेहतरीन Features
Ford Freestyle में हेडलैम्प्स, ग्रिल, फ्रंट बम्पर, रियर बम्पर, रूफ रेल्स वगैरह री-डिजाइन्ड होगा। इस कार में नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जाएगा। Ford Freestyle में मौजूदा Figo मॉडल के मुकाबले ज्यादा चौड़े टायर्स होंगे।

इसका ग्राउंड क्लियरेंस भी 15mm बढ़ाकर 185mm कर दिया गया है। इस कार में 6.5 इंच स्क्रीन वाला इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। इस कार में 6 एयरबैग, रिवर्स पार्किंग कैमरा, सेंसर और इमरजेंसी असिस्ट सिस्टम मिलेगा।

Web Title: Ford launched its new car Ford Freestyle in India know its Price & Features Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया