मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

By-election Results : BJP को पछाड़ कांग्रेस अजमेर और अलवर सीट पर भारी वोटों से आगे


SUJEET KUMAR 01/02/2018 12:29 PM
407 Views

01-Feb-2018LnnETobtSu1

Rajasthan. राजस्थान की दो लोकसभा और एक विधानसभा सीट और पश्चिम बंगाल की एक लोकसभा, एक विधानसभा सीट की गिनती शुरू हो गई है। ताजा रुझानों में राजस्‍थान की अजमेर लोकसभा सीट पर कांग्रेस 20,800 वोटों से आगे चल रही है। जबकि अलवर लोकसभा सीट पर 52000 वोटों से कांग्रेस आगे है। वहीं मांडलगढ़ विधानसभा में 116 वोटों से।

यह भी पढ़ें... राहुल की जैकेट पर कांग्रेस का बीजेपी को जवाब, कहा 700 रुपये..

इन रुझानों को देख कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि उपचुनाव के रुझान से साफ है कि केंद्र की मोदी और राज्य की वसुंधरा सरकार के खिलाफ जनादेश है। इससे साफ है कि राज्य से भाजपा की विदाई होने वाली है। 

मतगणना केंद्र के बाहर कड़ी सुरक्षा का भी इंतजाम किया गया है। बता दें कि 29 जनवरी 2018 को राजस्थान में हुए उपचुनाव में अजमेर में 65.32% तो अलवर में 62.12% मतदान हुआ था। 

यह भी पढ़ें... कासगंज हिंसा पर मायावती ने योगी पर लगा दिया इतना बड़ा आरोप

गौरतलब है कि राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। अलवर लोकसभा में कुल 13, अजमेर में 23 और मांडलगढ़ विधानसभा उपचुनाव में आठ प्रत्याशियों ने चुनाव लड़ा था।

Web Title: by polls counting of votes for rajasthan three seat and west bengal two seat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया