मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

अभी अभी हुआ ऐलान: योगी सरकार की बढ़ीं मुश्किलें, 18 फरवरी को होगी आर पार की लड़ाई


SUYASH MISHRA 01/02/2018 13:21:16
36380 Views

01-02-2018132537rasuka-continu1

Lucknow. यूपी में फरवरी महीना योगी सरकार के लिए मुसीबतों का पहाड़ लेकर आया है। उत्तर प्रदेश में दलित 18 फरवरी को अनिश्चित हड़ताल कर सकते हैं।

योगी सरकार ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर रासुका को फिर से बढ़ा दिया है। यूपी गृह उपसचिव ने इस बारे में आदेश जारी कर दिया है। इसके बाद अब चंद्रशेखर को रासुका यानि की राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत तीन महीने और जेल में काटना पड़ेगा। सहारनपुर की घटना के बाद गिरफ्तार किए गए रावण 2 नवंबर, 2017 से रासुका के तहत जेल में हैं। चंद्रशेखर रावण पर रासुका की अवधि बढ़ने को लेकर दलित संगठनों ने विरोध किया है। 

यह भी पढ़ें... राजस्थान ही नहीं पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी को झटका, नवपाड़ा में भी...

  राष्ट्रीय प्रवक्ता ने किया खुला ऐलान


भीम आर्मी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत सिंह नौटियाल ने ऐलान किया है कि यदि 17 फरवरी तक चंद्रशेखर रावण पर से सभी 27 मुकदमों को वापस लेकर उन्हें रिहा नहीं किया जाएगा तो 18 फऱवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल की जाएगी। वहीं चंद्रशेखर रावण से मिलने पहुंचे भीम आर्मी डिफेंस कमेटी के संयोजक प्रदीप नरवाल ने कहा कि- ‘मैं चंद्रशेखर से मिला. उन्होंने मुझसे कहा है कि उनकी जान खतरे में हैं और भाजपा सरकार उनको जेल में मरवाना चाहती है।

यह भी पढ़ें... बड़ी खबर: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे का निधन

दो नवंबर, 2017 को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने चंद्रशेखर उर्फ रावण को जमानत दे दी थी, लेकिन उसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने रासुका लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

 

Web Title: rasuka-continue-on-chandrashekhar-ravan protest 18 february ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया