मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

Celebrity Special: शूटिंग देखने गए थे जैकी श्रॉफ, अचानक देवानंद की उन पर पड़ी नजर, फिर...


NAZO ALI SHEIKH 01/02/2018 14:09:42
748 Views

01-02-2018141350CelebritySpec1

Mumbai. जैकी श्रॉफ का पूरा नाम जयकिशन काकुभाई श्रॉफ है। उनका जन्म महाराष्ट्र के लातूर जिले के उद्गीर में हुआ। 01, फरवरी 1957 को जन्मे जैकी 36 वर्षों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

01-02-2018141400CelebritySpec2

नौ भाषाओं में बनी दो सौ से ज्यादा फिल्मों में जैकी ने अभिनय के जौहर दिखाए हैं। उनके पिता काकाभाई हरीभाई श्रॉफ एक गुजराती थे और उनकी माता रीता कजाकिस्तान की तुर्क थीं। जैकी मुंबई के मालाबार हिल के तीन बत्ती एरिया में रहते थे।

01-02-2018141516CelebritySpec3

अभिनेता और मॉडल बनने से पहले जैकी लोकल गुंडे थे। उन्हें जग्गु दादा के नाम से जाना जाता था। देवआनंद की फिल्म 'स्वामी दादा' (1982) की शूटिंग देखने जैकी श्रॉफ पहुंचे। भीड़ में वे अलग ही नजर आ रहे थे। देव साहब की नजर जैकी पर पड़ी। उन्होंने जैकी को बुलाया और एक छोटा सा रोल करने के लिए कहा। जैकी मान गए और इस तरह से पहली बार वे बड़े परदे पर नजर आएं।

Web Title: Celebrity Special Jackie Shroff Learn About Interesting Info ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया