मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

जब दीपिका पादुकोण ने बीच सड़क कॉलर पकड़कर मारा था मनचले को थप्पड़


UMENDRA SINGH 01/02/2018 18:51 PM
237 Views

deepkia news newstimes

Lucknow. बॉलीवुड एक्ट्रेस पदमावती यानि दीपिका पादुकोण ने जैसा रोल पद्मावत में किया है, हकीकत में वह उतनी ही साहसी भी हैं। जब वह छोटी थीं, तभी से उन्होंने मनचलों को मुंहतोड़ जवाब देना भी सीख लिया था।

यह भी पढ़ें: कहीं आप भी तो नहीं आ गए Jio Coin के झांसे में, पढ़िए खबर

आपको शायद पता नहीं होगा लेकिन दीपिका बचपन से ही छेड़छाड़ के खिलाफ आवाज उठाती रहीं हैं और मनचलों का विरोध भी करती रही हैं। इसकी बानगी खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताई। 

जब मनचले से पीछे से छुआ

उन्होंने बताया कि जब वह 14 साल की थी तो रात में मम्मी, पापा और बहन के साथ घर जा रही थीं। मम्मी-पापा आगे चल रहे थे, वह अपनी बहन के साथ पीछे चल रही थीं। इसी दौरान किसी ने उनको पीछे से छू लिया। इसके बाद दीपिका ने भी बिना डरे सहमे पलटवार किया। वह रोड क्रॉस कर उस तरफ गई जहां मनचला भागने लगा था। उन्होंने वहीं बीच रोड पर कॉलर पकड़कर उसको तमाचा जड़ा था और सबक सिखाया था। उनके साहस को देखकर उनके पापा भी मुस्करा उठे थे।

Web Title: deepika padukone slapped on road ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया