मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

लंदन में देरी से पहुंचे सांसद, शर्मिन्दगी में दे दिया इस्तीफा


PRADEEP CHANDRA JOSHI 01/02/2018 18:58:08
386 Views

 London News in Hindi at news times

London. ब्रिटेन के एक मंत्री को संसद में देरी से पहुंचने के कारण न सिर्फ मांफी मांगी बल्कि उन्होंने इस्तीफा देने की पेशकश तक कर दी। खबर के मुताबिक इंटरनेशनल डिवेलप्मेंट मिनिस्टर और पूर्व कंजरवेटिव पार्टी के सांसद लॉर्ड बेट्स, जिन्हें मौखिक सवालों की शुरुआत के लिए भारतीय समय अनुसार 3 बजे सदन में पहुंचना था किंतु वह समय पर नहीं पहुंच सके।
यह भी पढ़ें... चीन ने भी माना मोदी सरकार में बढ़ा भारत का कद

लॉर्ड बेट्स ने सदन में दिया इस्तीफा

इसके लिए बेट्स ने देरी से सदन में पहुंचने पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया। बेट्स ने कहा कि मैं अपने स्थान पर नहीं होने के लिए पूरी तरह से शर्मिंदा हूं और इसलिए मैं माफी मांगता हूं और तत्काल प्रभाव से मैं प्रधानमंत्री को अपना इस्तीफा दे रहा हूं। बता दें कि अपने इस छोटे से भाषण के बाद बेट्स सदन से बाहर चले गए। इस दौरान उन्हें सदन में मौजूद अन्य नेताओं ने रोकने की कोशिश भी की।
यह भी पढ़ें... अफगानिस्तान में आकाश से बरसी मौत, 26 आतंकी ढेर

थेरेसा मे ने इस्तीफा किया अस्वीकार

हालांकि विपक्ष ने लॉर्ड बेट्स से इस्तीफा न देने की अपील की। सदन में मौजूद लेबर पार्टी की लीडर ने कहा कि बेट्स की माफी ही काफी है वह अपना इस्तीफा न दें जिसका सदन में मौजूद विपक्ष के नेता एंजेला स्मिथ ने समर्थन करते हुए कहा कि छोटी सी गलती के लिए माफी ही काफी है।
यह भी पढ़ें... अब इस खूबसूरत महिला के इशारों पर चलेगा रोमानिया देश, जानें क्यों

इसके बाद ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने लॉर्ड बेट्स के इस्तीफे को गैर जरूरी बताते हुए अस्वीकार कर दिया। 

Web Title: Ministers for delaying Parliament, resigns ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया