मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

यह सब्जी खाली पेट खा लीजिए, खत्म हो जाएगी डायबिटीज


UMENDRA SINGH 01/02/2018 19:06 PM
275 Views

diabetis news newstimes

Lucknow.  भारत में बदलती जीवनशैली ने ज्यादातर लोगों को डायबिटीज की बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया है। हर दूसरे घर में कोई न कोई इस बीमारी की चपेट में है। अब यह जानलेवा बीमारी युवाओं तक को होने लगी है। अगर आपको भी डायबिटीज है तो बस एक सब्जी आपकी बीमारी को दूर कर सकती है।

यह भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण ने बीच सड़क कॉलर पकड़कर मारा था मनचले को थप्पड़

mooli news newstimes

मूली खाइए, नहीं होगी बीमारी

आपको बता दें कि आयुर्वेद के अनुसार अगर आप रोजाना मूली खाते हैं तो आपको डायबिटीज की बीमारी नहीं होगी। अगर आपको बीमारी है, तब भी वह धीरे-धीरे ठीक हो जाएगी। 

कैंसर तक को दूर करती है मूली

आपको पता नहीं होगा कि मूली रोज खाने से आपको कैंसर भी नहीं होगा। जी हां मूली में भरपूर मात्रा में फॉलिड एसिड, विटामिन C और एंथोकाइनिन पाया जाता है जो शरीर में कैंसर प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है। बस खाने के साथ आपको सलाद के रूप में मूली रोज खाने की आदत डालनी होगी। 

Web Title: raddish can cure diabetis ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया