मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

हमलावर हुई बसपा सुप्रीमो, कहा-पकौड़ा और चाय बेचकर...


GAURAV SHUKLA 02/02/2018 08:42:54
2629 Views

bsp supremo attack on pm modi 1

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने केन्द्रीय बजट 2018 को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बसपा सुप्रीमो ने इसे लच्छेदार, जुमलेवाला और गरीब विरोधी धन्नासेठ समर्थक करार दिया। 

यह भी पढ़ें... मतगणना शुरू होते ही बीजेपी को लगने लगे झटके, कांग्रेस को बड़ी बढ़त
बसपा सुप्रीमो ने केन्द्र सरकार से सवाल करते हुए कहा कि पीएम मोदी बताए कि अच्छे दिन के वादे का क्या हुआ। कायदे से तो मोदी सरकार को जिम्मेदार और जवाबदेह सरकार की तरह असली लेखा जोखा जनता के सामने रखना चाहिए था। लेकिन इससे इतर सरकार महज हवाई बयानबाजी कर जनता के सामने सुर्खियां बटोरने का काम कर रही है। 

यह भी पढ़ें... राष्ट्रीय रक्षा महाविद्यालय के प्रतिनिधिमंडल ने की यूपी 100 और 1090 की सराहना
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बजट भारत के हितों की रक्षा करने वाला नहीं है। इस समय सर्वाधिक जरूरत देश के युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध करवाने की है। 'पकोड़ा बेचकर' रोजगार पैदा करने के सरकारी सुझाव से काम नहीं चलने वाला है। बेरोजगारी के इस दौर में पहले से ही कई शिक्षित बेरोजगार मजबूरी में पकोड़ा और चाय बेचकर अपना जीवन यापन कर रहे हैं। 

Web Title: bsp supremo attack on pm modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया