मुख्य समाचार
 

बड़ी खबर : हरियाणा में अमित शाह और पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस उठायेगी यह कदम


GAURAV SHUKLA 02/02/2018 09:44:11
2188 Views

congress against amit shah and pm modi 1

Lucknow. हरियाणा कांग्रेस की ओर से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरियाणा दौरे के दौरान विरोध का ऐलान किया गया है। अशोक तंवर की ओर से किये गये इस ऐलान में कहा गया कि पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जब भी हरियाणा आएंगे तो उनका खुलकर विरोध किया जाएगा। बताते चलें कि अमित शाह 15 फरवरी को जींद में मोटरसाइकिल रैली करने के लिए जाने वाले हैं। जिसके पहले हुआ यह ऐलान तैयारियों में जुटी बीजेपी की खुशियों में खलन डालने वाला है। 

congress against amit shah and pm modi 22

यह भी पढ़ें... हमलावर हुई बसपा सुप्रीमो, कहा-पकौड़ा और चाय बेचकर
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध का यह ऐलान तंवर के पंचकूला में प्रदेश कांग्रेस के दूसरे मंथन शिविर के मौके पर किया गया है। इससे पहले भी तंवर गुरुग्राम में मंथन शिविर लगा चुका है। जिसके बाद आयोजित तीसरे शिविर से तमाम विरोधी दूर दिखाई दिये। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का खेमा भी इस मंथन शिविर से नदारद था। तंवर के पंचकूला में आयोजित दो दिन के शिविर में राज्य के उत्तर पूर्वी सात जिलों के 500 से अधिक प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नीतियों और कार्यक्रमों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वाहन किया। 

Web Title: congress against amit shah and pm modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया