मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

कांग्रेस महिला नेता से फेसबुक में बोले भाजपा नेता, जमीन पर दिखी तो निकाल लूंगा आंखें


RAGHVENDRA CHAURASIA 02/02/2018 13:31:43
1294 Views

Congress party news- Newstimes

Haridwar. उत्तराखंड में वरिष्ठ कांग्रेस नेता को फेसबुक पर आंखें निकालने की धमकी मिली है। कांग्रेस पार्टी ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने स्पर्श गंगा अभियान के संयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें...किसने कहा, पीएम सवा सौ करोड़ देशवासियों से मांगें माफी

  कांग्रेस नेता को धमकी देने के मामले में फंसे शिखर पालीवाल 

देवभूमि उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता वंदना गुप्ता को स्पर्श गंगा अभियान के संयोजक शिखर पालीवाल द्वारा धमकी मिली। शिखर पालीवाल पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेस नेता को फेसबुक से धमकी दी कि उनकी आंखें निकाल लेंगे। इस कांग्रेस पार्टी भड़क गई है। कांग्रेस पार्टी ने इसका पुरजोर विरोध किया और पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। कांग्रेस नेता राजधानी देहरादून पहुंचकर एडीजी कानून व्यवस्था अशोक कुमार से शिकायत की। कानून व्यवस्था अशोक कुमार के निर्देश पर शिखर पालीवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। 

  जमीनी विवाद को लेकर दोनों में छिड़ी थी जंग

कांग्रेस की आईटी प्रकोष्ठ नेता वंदना गुप्ता ने पॉश कॉलोनी बिल्वकेश्वर जमीन कब्जे को लेकर फेसबुक पर डाली गई पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। यही से दोनों में विवाद शुरू हुआ था। कांग्रेस की महिला नेता की टिप्पणी के बाद शिखर पालीवाल बिफर गए और उन्होंने धमकी दी कि अगर बिल्वकेश्वर कॉलोनी में दिख गईं तो आंखे निकाल लेंगे। पुलिस ने शिखर पालीवाल के खिलाफ अब जांच शुरू कर दी है। 

  शिखर पालीवाल ने कांग्रेस नेता पर लगाए ये आरोप

स्पर्श गंगा अभियान के संयोजक शिखर पालीवाल ने बुरे फंसने के बाद कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि महिला नेता का पहले हमारे अभियान से संबंध था मगर उन्होंने अभियान के नाम पर बड़े पैमाने पर वसूली की थी। जिसके बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि हमारी संस्था और हमें बदनाम करने की कांग्रेस साजिश कर रही है। 

आपको बता दें कि शिखर पालीवाल उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ​रमेश पोखरियाल निशंक के करीबी बताये जाते हैं। 

यह भी पढ़ें...क्या सच में आ गए भाजपा के बुरे दिन


 

 

Web Title: uttrakhand congress party leader vandana gupta To eye abduce Threat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया