मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

अभी-अभी : बजट पर आया आजम खान का बयान, कही चौकाने वाली बात - एक बार सभी को...


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 02/02/2018 15:18:46
6955 Views

02-02-2018152732Azamkhanstat2

लखनऊ। नरेंद्र मोदी सरकार ने बीते कल अपना आखिरी बजट पेश कर दिया है। बजट पेश होने के बाद से ही विपक्ष लगातार सत्तासीन सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने भी सरकार पर हमला बोला है। आजम ने कहा है कि जनता अब समझ चुकी है, पीएम मोदी के छल पर से अब पर्दा उठ गया है। 

यह भी पढ़ें... बड़े पैमाने पर आईपीएस अफसरों का तबादला, देखें पूरी लिस्ट

इस बजट की कोई ज़रूरत नहीं... 

आजम खान ने बजट पर सरकार को घेरते हुए कहा कि इस बजट से आम जनता का कोई सरोकार नहीं है। इससे सिर्फ कॉर्पोरेट जगत के लोगों फायदा होगा और किसी का भी नहीं। बिना किसी कम्पेरेटिव विश्लेषण के इस बजट के बारे में राय कायम करने का कोई मतलब नहीं है। आज के नए हिंदुस्तान में इस तरह के बजट का कोई मतलब नहीं है। 

यह भी पढ़ें... LS चुनाव से पहले विपक्ष तैयार, 17 दलों के साथ बैठक के बाद सोनिया ने लिया फैसला

बजट का सारा पैसा... 

आजम खान ने कहा कि मैं इकलौता नेता हूँ जो चाहता है कि बजट का सारा पैसा विडड्रावल हो जाना चाहिए और जो बेरोजगार लड़के-लड़कियां हैं उनको रोजगार देने में खर्च किया जाना चाहिए। खाली रहने से उन बच्चों के मन में जो शैतान पनप रहा है और इस सब से देश का माहौल खराब हो रहा है। ताकि वो साइकिल और मोटरसाइकिल में चलकर हिन्दू-मुसलमान के बीच झगड़ा ना करें। उनको काम पर लगाइए। वो काम करेंगे तो काम करके थक जाएगें तो घर आकर सो जाएगें। उनका ध्यान इस सब से हट जाएगा। 

यह भी पढ़ें... फ्लैट में मिलने गया दोस्त, Amity University की प्रोफेसर का पंखे से लटका मिला शव

बहुत चल गया आपका मोदी जी... 

पीएम मोदी पर तंज़ कसते हुए सपा नेता ने कहा कि मोदी जी अब जनता समझ चुकी है। गुजरात चुनाव में तो शायद आपने मशीनों के जरिये बाईमानी करके धूल झोंकली पर अभी राजस्थान में हुए उपचुनाव में आपकी क्या हालत हुई। आपकी पोल खुल गई है।  

यह भी पढ़ें... तीन तलाक के मुद्दे पर ओवैसी ने किया साजिश का जिक्र, दिया बड़ा बयान

 

Web Title: Azam khan statement over budget 2018 and attack over pm modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया