मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

कांग्रेसी नेता ने राजस्थान चुनाव में BJP की हुई हार की बताई परिभाषा, देखें क्या कहा...


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 02/02/2018 16:15:08
2977 Views

02-02-2018162651upcongresspr1

लखनऊ। राजस्थान में हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगा है। इसके बाद से ही तमाम विपक्षी पार्टियों को बीजेपी को घेरने का मौका मिल गया है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने भाजपा पर हमला बोलते हुए बड़ा बयान दिया है। 

यह भी पढ़ें... बजट पर आया आजम खान का बयान, कही चौकाने वाली बात - एक बार सभी को...

क्या कहा राज बब्बर ने... 

बीजेपी को घेरते हुए राज बब्बर ने कहा कि उपचुनाव में बीजेपी का हार्न ये साफ तौर पर दिखा रहा है कि जनता ने बीजेपी को सिरे से नकार दिया है। बीजेपी की ये हार असल मायने में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नीतियों की जीत है। बब्बर ने कहा कि जनता ने कांग्रेस की नीतियों पर भरोसा जताते हुए प्रत्याशियों को जिताया है और इस जीत को मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों पर करारा प्रहार बताया है। 

02-02-2018162808upcongresspr2

यह भी पढ़ें... हरियाणा में अमित शाह और पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस उठायेगी यह कदम

इसी साल हैं चुनाव... 

राजस्थान में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। आपको बता दें, राजस्थान की लोकसभा व 1 विधानसभा सीट पर उपचुनाव हुआ था जिसमें कांग्रेस ने तीनों ही सीटों पर कब्जा जमाकर बीजेपी को पटखनी देने का काम किया है। 

यह भी पढ़ें... उपचुनाव : मतगणना शुरू होते ही बीजेपी को लगने लगे झटके, कांग्रेस को बड़ी बढ़त

 

 

Web Title: up congress president raj babbar attack over bjp over rajasthan by election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया