मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

जब विराट ने जड़ा शतक तो कुछ इस अंदाज में अनुष्का ने दी बधाई


SUJEET KUMAR 02/02/2018 18:53:28
393 Views

02-02-2018185939indiavssouth5

New Delhi. भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में उसे 6 विकटों से मात दी। इसी के साथ ही वनडे सीरीज पर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। भारत के कप्तान विराट कोहली ने पहले वनडे में शानदार शतक जड़ा और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें... इंतजार खत्म इस तारीख को होगा सहवाग और अफरीदी के बीच महामुकाबला

उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 102 रन बनाए। विराट की इस शानदार पारी के बाद सोशल मीडिया लोगों ने उन्हें बधाई दी। इन सब संदेशों के बीच एक मेसेज विराट के लिए बेहद खास रहा क्योंकि वो उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का था। जिन्होंने कोहली को अलग को अंदाज में बधाई दी। 

02-02-2018185810indiavssouth2

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी क्रिएट की जिसमें तीन तस्वीरें हैं। पहला फोटो विराट कोहली का था। इसपर 100 के साथ दिल बना हुआ था। दूसरी फोटो भी विराट कोहली की थी। इसमें कोहली अपने शतक का जश्न मनाते दिख रहे थे। तीसरी और आखिरी फोटो भारत के जीतने के बाद के स्कोरकार्ड की थी। 

02-02-2018185816indiavssouth3

यह भी पढ़ें...इस खिलाड़ी ने की सीएसके की तारीफ, बताया आईपीएल की सबसे बेहतर टीम
02-02-2018185822indiavssouth4

गौरतलब है कि विराट और अनुष्का की दिसंबर 2017 में शादी हुई थी। दोनों ने इटली शादी की थी। इसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन हुआ था, जिसमें दोनों ने अपने खास दोस्तों को बुलाया था।   

Web Title: india vs south africa 1st odi match virat kohli and anushka sharma ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया