मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

भाजपा बनायेगी 2 लाख नये वोटर


HARSHIT MISHRA 02/02/2018 22:30:59
454 Views

02-02-2018223654BJPwillcreat1

भाजपा जिला कार्यालय पर बैठक करते जिलाध्यक्ष व अन्य

महराजगंज। भारतीय जनता पार्टी आगामी 4 जनवरी से मिलेनियम वोटर महाभियान कार्यक्रम करेगी। इस अभियान में महराजगंज में 2 लाख वोटर बनायेगी। इस अभियान के तहत भाजयुमो के कार्यकर्ता 1 जनवरी 2018के बाद 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर लेने वाली सभीमहिलाओ व पुरुषों का निर्वाचन कार्ड बनवाने में सहयोग करेंगे।

यह भी पढ़ें ठंड बीत जाने पर सरकारी स्कूलाें में बच्चों को दिया जा रहा है स्वेटर

उक्त बातें भाजपा जिलाध्यक्ष  अरुण शुक्ल ने पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक में कही। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 6 लाख नए मतदाता बनाने का लक्ष्य है। जिलाध्यक्ष ने कहाकि इस अभियान में भाजयुमो के कार्यकर्ता पूरी निष्ठा से लग कर अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने निर्वाचन कार्ड बनवाने के नियमो के बारे में विस्तृत रूप से उपस्थित कार्यकर्ताओ को बताया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष अरुणेश शुक्ल, जिला महामंत्री प्रमोद त्रिपाठी, चैयरमैन कृष्ण गोपाल जायसवाल, भाजयुमो जिला महामंत्री  व मिलेनियम अभियान के जिला संयोजक दिनेश जायसवाल, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष परशुराम जायसवाल, नगर महामंत्री भाजपा व सभसाद राघवेंद्र मिश्र, कुलदीप मणि त्रिपाठी, राजेन्द्र यादव राम बेलास पटेल आदि कार्य करता मौजूद रहे।

 

Web Title: BJP will create 2 lakh new voters ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया