मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

रातभर चली मुठभेड़ के बाद हिरासत में लिये गये बदमाश, 3 पुलिसकर्मी घायल 


GAURAV SHUKLA 03/02/2018 09:31:34
396 Views

03-02-2018094238MUTHBHEDKEBA2

LUCKNOW. यूपी के कन्नौज में लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस के जवानों ने पूरी रात मोर्चा लिया। पुलिस द्वारा खुद को घिरता हुआ देख बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। वहीं इस प्रकरण में अकील नाम के बदमाश को भी गोली लगी है। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। 

03-02-2018094250MUTHBHEDKEBA3

यह भी पढ़ें... क्षतिग्रस्त की गई आंबेडकर की प्रतिमा, तनाव के बाद भारी पुलिस बल मौके पर
घटना कन्नौज के विशुनगढ़ थाना अंतर्गत मैनपुरी बार्डर की है। जहां पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग लगाई थी। इस दौरान बैटरियां लूट कर फरार हो रहे बदमाशों को जब पुलिस ने रोकना चाहा तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में एक इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। जबकि एक बदमाश भी घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया।

03-02-2018094304MUTHBHEDKEBA4 

यह भी पढ़ें... हरियाणा में अमित शाह और पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस उठायेगी यह कदम
घटना के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार खुफिया जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच और विशुनगढ़ की पुलिस द्वारा ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद हुई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी। जबकि तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। 

Web Title: MUTHBHED KE BAAD HIORASAT ME LIYE GAYE BADMASH ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया