मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

अंडर 19 वर्ल्डकप ऑस्ट्रेलिया को पछाड़ भारत बना बना चैंपियन


SUJEET KUMAR 03/02/2018 11:55 AM
177 Views

03-Feb-2018RAXZRZJvbR1

Lucknow. अंडर 19 में आॅस्ट्रेलिया को हराकर भारत ने चौथी बार खिताब अपने नाम कर लिया है। मनजोत कालरा को 105 रनों की शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया है। 39वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हार्विक देसाई ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शनिवार को हुए अंडर 19 वर्ल्डकप के फाइनल में ऑस्टेलिया ने भारतीय क्रिकेट टीम को 217 रन का लक्ष्य दिया था। 39वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हार्विक देसाई ने चौका लगाकर भारत को शानदार जीत दिलाई। टीम इंडिया लगातार चौथी बार विजेता बनी है। 
 

ये मैच माउंट मौंगानुई न्यूजीलैंड में खेला गया । 

भारतीय अंडर 19 टीम : पृथ्वी शॉ ( कप्तान ), शुभमान गिल, मनजोत कालरा, अभिषेक शर्मा, रियान पराग, हार्विक देसाई, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, ईशान पोरेल, अनुकूल राय, शिवा सिंह.

यह भी पढ़ें...जब विराट ने जड़ा शतक तो कुछ इस अंदाज में अनुष्का ने दी बधाई

आस्ट्रेलिया अंडर 19 टीम : जेसन संघा (कप्तान) , विल सदरलैंड, मैक्स ब्रायंट, जैक एडवडर्स, जाक इवांस,  रियान हेडली, बैक्सटर होल्ट, नाथन मैकस्वीनी, जोनाथन मेरलो, लायड पोप, परम उप्पल.

Web Title: india vs australia under 19 final ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया