मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

Royal Enfield मोटरसाइकल्स की बिक्री 31% बढ़ी


HARENDRA SINGH 03/02/2018 12:00:33
381 Views

Sales growth of Royal Enfield Motorcycles increased by 31% Newstimes

New Delhi. आयशर मोटर्स की टू वीलर डिविजन Royal Enfield की मोटरसाइकल्स को देश में काफी पसंद किया जा रहा है। बुलेट बनाने वाली इस कंपनी ने जनवरी 2018 में 31% की सेल्स ग्रोथ दर्ज की है।

यह भी पढ़ें.. Auto Expo 2018: Hero MotoCorp इस बार मचाएगी धमाल

Royal Enfield की बिक्री बढ़ी

पिछले महीने Royal Enfield ने कुल 77,878 यूनिट्स बेचीं। घरेलू बाजार में इनमें से 76,205 यूनिट्स बिकीं। जनवरी 2017 के मुकाबले देखें तो पिछले साल इस महीने कुल 59,676 यूनिट्स बिकी थीं। घरेलू बाजार में देखें तो इसमें से 58,133 यूनिट्स की बिकी हुई थीं।

Sales growth of Royal Enfield Motorcycles increased by 31% Newstimes

Royal Enfield की भारत से निर्यात बढ़ी

Royal Enfield की मोटरसाइकल्स का भारत से निर्यात भी बढ़ा है। जनवरी 2017 में यह 1,543 यूनिट्स था जो कि इस साल जनवरी में बढ़कर 1,673 यूनिट्स पर जा पहुंची है।

यह भी पढ़ें.. Auto Expo 2018: लॉन्च होने जा रही दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक गियर वाली क्रूजर बाइक, देखें PHOTO

भारत में Royal Enfield का युवाओं के बीच एक अलग ​ही क्रेज है। कंपनी ने पिछले कुछ वर्षों में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

Web Title: Sales growth of Royal Enfield Motorcycles increased by 31% Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया