लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियां तेज, बनना हो प्रत्याशी तो ऐसे करें आवेदन 


GAURAV SHUKLA 03/02/2018 11:58:06
3571 Views

samajwadi party ready for loksabha election 2019

Lucknow. समाजवादी पार्टी की ओर से 2019 लोकसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी गयी है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संगठन को मजबूत करने को लेकर दौरे शुरू कर दिये हैं। वहीं इस दौरान कई अहम बदलावों को लेकर चर्चा भी चल रही है।

यह भी पढ़ें... रातभर चली मुठभेड़ के बाद हिरासत में लिये गये बदमाश, 3 पुलिसकर्मी घायल  
गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु कर दी गयी हैं। समाजवादी पार्टी की ओर से इसके लिए आवेदन फॉर्म तक निकाल दिया गया है। जिसे सपा कार्यालय से 10 हजार की रकम चुकाकर प्राप्त किया जा सकता है। वहीं समाजवादी पार्टी पहले ही यूपी के फतेहपुर सीट से अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। जिसके साथ ही अखिलेश यादव कन्नौज से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। 

यह भी पढ़ें... क्षतिग्रस्त की गई आंबेडकर की प्रतिमा, तनाव के बाद भारी पुलिस बल मौके पर
कन्नौज को लेकर एक अन्य जानकारी जो सामने आ रही है वह यह है कि चुनाव से पहले जिले के अध्यक्ष का भी बदलाव किया जाना है। जिसको लेकर लगातार मंथन जारी है। कन्नौज के जिलाध्यक्ष को लेकर पूर्व विधायक कल्याण सिंह दोहरे, मजहरुल हक मुन्ना दरोगा, कलीम खां सहित कई नेताओं का नाम चर्चा में शामिल है। 

Web Title: samajwadi party ready for loksabha election 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया