मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

परमाणु हथियार हासिल करना चाहते हैं आतंकवादी संगठन


KAVITA JOSHI 03/02/2018 13:26:14
408 Views

परमाणु हथियार हासिल करना चाहते है आतंकवादी संगठन - newstimes
Washington. अब परमाणु हथियार हासिल करने की फिराक में लगे हैं आतंकवादी संगठन। राजनीतिक मामलों के उपमंत्री टॉन शेनॉन ने पेंटागन में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अमेरिका परमाणु हथियार हासिल करने की कोशिश कर रहे आतंकवादियों का समर्थन करने वाले किसी भी गैर राजनीतिक या आतंकवादी संगठन की जवाबदेही तय करेगा। इस संवाददाता सम्मेलन में ट्रंप प्रशासन ने 2018 न्यूक्लियर पोश्चर रिव्यू (एनपीआर) रिपोर्ट भी पेश की।

यह भी पढ़ें...जाने किस तरह के व्यक्ति होते हैं महान

पाकिस्तान के परमाणु हथियार दुनिया में सबसे सुरक्षित 

अमेरिकी अधिकारी पाकिस्तान के परमाणु हथियार आतंकवादियों के हाथ लगने की आशंका को लेकर चिंता जताते रहे हैं। अमेरिका उसके परमाणु हथियारों की सुरक्षा बढ़ाने के लिए इस्लामाबाद के साथ मिलकर काम करता रहा है और पाकिस्तान भी इन आशंकाओं को खारिज करता रहा है और उसका कहना है कि उनके परमाणु हथियार दुनिया में सबसे सुरक्षित हैं।

 

Web Title: Terrorist organization wants to achieve nuclear weapons ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया