मुख्य समाचार
 

मामूली कहासुनी से बात गोलीबारी तक पहुंची, जानिए क्या है मामला


BRIJESH CHAUHAN 03/02/2018 18:15:09
499 Views

 Clash between two groups in Biharsharif, newstimes news

Bihar: बिहार के नालंदा जिले में आज मामूली बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं जिसमें तीन लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा कि एक युवक को साइकिल सवार से धक्का लग गया था। इसके बाद कुछ लोगों ने उस साइकिल सवार की पिटाई कर दी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले कहा-सुनी हुई और बाद में बात गोलीबारी तक पहुंच गई। गोली लगने से नौशाद आलम, नवाब और तुफैल अहमद जख्मी हो गए।

घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद नौशाद व नवाब को पटना रेफर कर दिया गया है। नगर थाना, लहेरी व सोहसराय थाने की पुलिस घटनास्थल पर तनत कर दी गई है। मोहल्ले में तनाव की स्थिति है।

एसपी सुधीर कुमार पोरिका, डीएसपी व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों से बातचीत कर रहे हैं। दोषी लोगों की पहचान की जा रही है। एसपी का कहना है कि स्थिति नियंत्रण में है। जो भी दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी।

Web Title: Clash between two groups in Biharsharif ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया