मुख्य समाचार
 

बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी दिये संकेत, कार्यकर्ताओं से कहा तैयार रहो...


GAURAV SHUKLA 04/02/2018 08:55:30
2254 Views

congress loksabha elecetion 2019

Lucknow. बीजेपी के बाद कांग्रेस की ओर से भी लोकसभा चुनावों के साल के अंत तक होने के संकेत मिलने लगे हैं। कांग्रेस की ओर से भी जारी किये जा रहे बयानों के आधार पर काफी हद तक साफ होता दिख रहा है कि समय से पूर्व लोकसभा चुनाव कराए जा सकते हैं। इसी को लेकर राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील जारी की है। जारी की गयी अपील में कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा गया है। 

 

gulam nabi azad newstimes

File Photo

यह भी पढ़ें... सरकार ने बंद किये 50 लाख खाते, नंबर वन पर रहा उत्तर प्रदेश
बकौल गुलाम नबी आजाद इस बात की 90 फीसदी संभावना है कि इस साल(2018) में नवंबर तक लोकसभा चुनाव करवा दिये जाएंगे। इसी के चलते कार्यकर्ताओं से अपील की गयी है कि वह एक बार फिर पार्टी के लिए पूरी तरह लग जाए। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि आप सभी ने अपनी जिंदगी के कई साल पार्टी के लिए समर्पित कर दिए हैं। अब एक बार फिर समय आ गया है कि आप अपना पूरा फोकस और पूरी एनर्जी विजय के स्वप्न को पूरा करने के लिए लगा दे, जो हम सभी लोगों द्वारा मिलकर देखा गया है।

Web Title: congress say party workers to ready for loksabha election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया