मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

पीएम ने कर्नाटक में की चुनावी रैली,उम्मीदवार प्रत्याशी के नाम का ​किया ऐलान


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/02/2018 18:35 PM
216 Views

04-Feb-2018cyYc1jYMuB1

Bengaluru. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव का प्रचार तेज हो गया है। रविवार को पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित किया। पीएम ने कर्नाटक की रैली में कहा ​कि भाजपा ने देश को खुशहाल बनाने की राजनीति की है। पीएम ने कर्नाटक के सीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया। पीएम ने कहा कि ​​यदि बीजेपी की सरकार बनती है तो बीएस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री होंगे। 

कर्नाटक में कांग्रेस एग्जिट गेट पर खड़ी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए तैयार हो गया है। रविवार को पीएम ने राजधानी बेगलूरू में एक विशाल रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा ​जल्द ही कर्नाटक वासियों को कांग्रेस से मुक्ति मिलने वाली है। पीएम ने कहा वैसे भी कांग्रेस अब कर्नाटक में ​एग्जिट गेट पर खड़ी है। 

कर्नाटक सत्ता में आएगी तो राज्य का प्रगति की ओर होगा

पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार आएगी तो कर्नाटक प्र​गति की ओर होगा। हमारी सरकार कर्नाटक में 21वीं शताब्दी के हिसाब से इन्फ्रास्ट्रक्चर, मेट्रो, शिक्षा, स्वास्थ्य लाएगी।

कर्नाटक को 2 लाख करोड़ दिए

पीएम ने आगे कहा हमारी सरकार कर्नाटक को 2 लाख करोड़ रुपए दे रही है। बंगलूरू में रेल नेटवर्क के सुधारे के लिए 17 हजार करोड़ रुपए सुनिश्चित किए गए हैं। जिससे लोगों को ट्रैफिक जाम से छुटकारा मिलेगा। बजट पर मोदी ने कहा 'गांव और कृषि के क्षेत्र में साढ़े चौदह लाख रुपये का रिकॉर्ड आवंटन इस बार के बजट में किया गया है। 51 लाख नए घर, 3 लाख किलोमीटर से ज्यादा की सड़कें, लगभग 2 करोड़ शौचालय, पौने दो करोड़ घरों में बिजली, इसका सीधा लाभ देश के दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित, आदिवासी भाई-बहनों को मिलेगा।

Web Title: PM announced the election rally in Karnataka, the name of candidate candidate .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया