मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

इस साल होगा जंगली दशहरा, देखें पहली झलक...


NAZO ALI SHEIKH 05/02/2018 09:00:40
431 Views

vidyut jamval- junglee- movie

Mumbai. इस साल यानी 2018 का दशहरा कुछ अलग यानी जंगली दशहरा होगा क्योंकि विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली 19 अक्टूबर, 2018 को रिलीज हो  रही है। हॉलीवुड डायरेक्टर chuk Russell इस फिल्म में एक परिवार और हाथियों के साथ उनके अनोखे रिश्ते को दिखाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें... लाखों लोग देख चुके, क्या आपने देखा सपना चौधरी का नया video
यह एक एक्शन- एडवेंचर फिल्म होगी।  रिपोर्ट्स के अनुसार, 'जंगली' हाथी के अवैध शिकार और हाथियों के दांत की तस्करी पर आधारित है। जिसमें हीरो देश के अंदर फैले हाथियों के अवैध शिकार के खिलाफ लड़ाई लड़ता है। फिल्म की कहानी इमोशनल तरीके से गढ़ी गई है।

यह भी पढ़ें... ढेर सारे बच्चों की मां बनना चाहती हैं प्रियंका लेकिन...
खैर, खास बात यह है कि 2018 दशहरा को ही अजय देवगन- तब्बू की अगली फिल्म भी रिलीज हो रही है, जिसका निर्देशक कर रहे हैं आकीव अली। यह एक रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। लिहाजा, इस साल दशहरा पर होगा एक्शन और रोमांस का टक्कर।

Web Title: This year will be junglee Dussehra, see the first look ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया