मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

रियल लाइफ में प्रभास नहीं कटप्पा की बेटी है असली बाहुबली, लिख चुकी है पीएम को लेटर


NAZO ALI SHEIKH 05/02/2018 09:53:45
1077 Views

05-02-2018095811Reallifedoes1

Mumbai. एस.एस.राजामौली की बेहद चर्चे में रहने वाली फिल्म बाहुबली को आज तक लोग याद करते हैं। फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म में फिल्माए गए स्पेशल इफेक्ट और किरदार लोगों के जहन में आज भी बसे हुए हैं।

यह भी पढ़ें... लाखों लोग देख चुके, क्या आपने देखा सपना चौधरी का नया video

बाहुबली का एक ऐसा किरदार जिसे कोई नहीं भूल सका वो है कटप्पा। जानकर हैरानी होगी कि सत्याराज तो रील  लाइफ में हीरो हैं लेकिन उनकी बेटी दिव्या रियल लाइफ हीरो हैं। 

दिव्या की बहादुरी का एक किस्सा

कुछ समय पहले ही दिव्या के क्लिनिक पर दो अमेरिकी (आदमी और औरत) आए और उन्होंने अपनी दवाइयों को प्रिस्क्राइब करने की बात कही थी। दिव्या बताती हैं कि मैंने उनसे कहा- मैं बिना किसी साइंटिफिक वैलेडिटी के ये दवाइयां नहीं लिख सकती तो इस पर उन्होंने कहा कि इनका अप्रूवल चल रहा है।

इसके बाद जब मैंने उन दवाइयों का इनग्रीडिएंट्स चेक किया तो वो वाकई चौंकाने वाला था। टेबलेट में विटामिन का ओवरडोज था, जो कि हाइपरविटामिनोसिस की कंडीशन होती है। विटामिन का ओवरडोज लेने से जी मिचलाना, आंखों की रोशनी खत्म होना और लिवर इनलार्जमेंट जैसी प्रॉब्लम हो सकती हैं।"
05-02-2018095836Reallifedoes4

दिव्या ने जब साफ-साफ कह दिया कि वो इन दवाइयों को प्रिस्क्राइब नहीं कर सकतीं तो इस पर उन्हें रिश्वत देने की भी कोशिश की गई। इस पर दिव्या ने कहा कि मेरे पास लोग भरोसे के साथ आते हैं और मैं किसी भी कीमत पर उनके विश्वास को नहीं तोड़ सकती। इसके बाद मैंने उन्हें फौरन अपनी क्लीनिक से बाहर चले जाने को कह दिया।
05-02-2018095828Reallifedoes3

दिव्या ने कहा, एक शाम मैं और मेरी रिसेप्शनिस्ट देर रात तक क्लीनिक पर बैठे थे। तभी वहां दो महिलाएं आईं और धमकियां देने लगीं। उन्होंने कहा- तुम इंडियंस ये तक नहीं जानते कि विदेशी लोगों के साथ कैसा बिहेव किया जाना चाहिए। इसके बाद उन्होंने पॉलिटिकल पॉवर की बात कहते हुए भी धमकाया।
 

  पीएम को लैटर लिख मांगी थी मदद
 

दिव्या ने जब फार्मा कंपनियों की बात नहीं मानी तो उन्होंने दबाव बनाने के लिए पॉलिटिकल पावर का भी इस्तेमाल किया। यहां तक कि उन्हें कई धमकियां भी मिलीं लेकिन बावजूद इसके दिव्या अपने फैसले से टस से मस नहीं हुईं। बाद में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक लेटर लिखकर कुछ फार्मा कंपनीज के खिलाफ एक्शन लेने की गुहार लगा चुकी हैं। 
05-02-2018095820Reallifedoes2

उनका दावा है कि कुछ यूएस फार्मा कंपनीज उन्हें अपने प्रोडक्ट्स प्रिस्क्राइब करने के लिए फोर्स कर रही थीं, जबकि इन दवाइयों की वजह से आंखों की रोशनी जाने के साथ ही जान को भी खतरा हो सकता है।

Web Title: Real life does not have Prabhas Katappa s daughter is real Bahubali has written to PM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया