मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

कांग्रेस नेत्री ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, BJP में मचा हड़कंप


SUJEET KUMAR 05/02/2018 11:53 AM
3605 Views

05-Feb-2018zVTpH9ZUqe1

New Delhi. कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना रम्या के विवादित बयान ने तूल पकड़ लिया है। पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर रम्या ने ट्वीट किया कि क्या वो POT (नशे में) हैं।  इस ट्वीट के बाद बीजेपी अब कांग्रेस के खिलाफ जबरदस्त विरोध कर ही है। भारतीय जनता पार्टी ने इस ट्वीट को अपमानजनक टिप्पणी करार दिया है। 

यह भी पढ़ें... 2019 लोकसभा चुनाव से पहले इस कांग्रेसी नेता ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान...

Is this what happens when you’re on POT? pic.twitter.com/fwSATJoQoP

— Divya Spandana/Ramya (@divyaspandana) February 4, 2018

बता दें कि रविवार को जब पीएम मोदी बेंगलुरु में भाषण दे रहे थे उस वक्त दिव्या स्पंदना रम्या की ये टिप्पणी आई। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा था कि किसान मेरी TOP प्रॉयरटी पर हैं। जहां उन्होंने TOP का मतलब टोमैटो (टमाटर), अनियन (प्याज) और पोटैटो (आलू) बताया। इसपर दिव्या स्पंदना रम्या ने ट्विटर पर लिखा कि ऐसा तब होता है जब इंसान POT (नशे में) होता है। दिव्या के इस बयान का बीजेपी अब विरोध कर रही है।  

यह भी पढ़ें... राजस्थान के बाद अब इस राज्य से लगेगा बीजेपी को तगड़ा झटका
प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश के ज्यादातर लोग हमारी पार्टी के नेता यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आपका उल्लेख किससे संबंधित है, लेकिन आपके नेता इसे तुरंत समझ जाएंगे। आपकी इस टिप्पणी से भारत के लोगों का अपमान हुआ है लेकिन आपके नेता इस पर कुछ नहीं बोलेंगे उन्हें इस पर गर्व होगा। 

Web Title: congress social media chief controversial statement over pm modi speech ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया