मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

राजस्थान में कांग्रेस की जीत से उत्सहित सचिन पायलट यह क्या बोल बैठे


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/02/2018 13:52 PM
139 Views

sachin pilot news- Newstimes

Jaipur. राजस्थान के उपचुनाव में कांग्रेस बड़ी सफलता मिलने के बाद पार्टी में जबरदस्त उत्साह है। राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा राजस्थान में मिली हार के बाद अब अन्य राज्यों में भी बीजेपी का किला ध्वस्त होगा। वहीं कांग्रेस को अन्य राज्यों में सफलता मिलेगी।

05-Feb-2018xr81jG8jZ42

यह भी पढ़ें...बजट सत्र में पहली बार उच्च सदन में गरजेंगे अमित शाह

  भाजपा के चुनाव जिताऊ मशीन का मिथक ध्वस्त

राजस्थान के उपचुनाव में कांग्रेस को भारी जीत मिली वहीं बीजेपी को करारी हार से कांग्रेसियों में खुशी का माहौल है। राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा ​कि अब भाजपा के चुनाव जिताऊ मशीन का मिथक ध्वस्त हो गया है। इसका असर अब अन्य राज्यों में भी पड़ेगा। वहां बीजेपी का किला ध्वस्त होगा और कांग्रेस को सफलता मिलेगी। 

आपको बता दें राजस्थान में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो गया था और कांग्रेस के प्रत्याशी भारी वोटों से जीत दर्ज की थी। 

यह भी पढ़ें...शहीद के पिता चाहते हैं, पीएम मोदी लें पाक से बदला

Web Title: In the Rajysthan, the victory of Congress Sachin Pilot other states ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया