वेलेंटाइन डे: इस राशि की लड़कियों को प्रपोज करें, तो बनेगी आप की बात


SAKET PANDEY 05/02/2018 14:40:35
622 Views

05-02-2018144551Readthisbefo2

Lucknow: 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे है। यह वह दिन होता है जब प्रेमी-प्रेमिका अपने प्यार का इजहार करते हैं। साथ ही लंबे समय तक एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हैं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशि वाली लड़कियां ऐसी होती हैं जो अपने साथी का साथ कभी नहीं छोड़ती है।

मिथुन- इस राशि की लड़कियां एक बार जिसे अपना मान लेती हैं फिर उसका साथ कभी नहीं छोड़ती हैं। ये अपने बॉयफ्रेंड के प्रति वफादार रहती हैं और उसके अलावा किसी और की तरफ नहीं देखती हैं।

तुला- इस राशि की लड़कियां बहुत शांत स्वभाव की होती हैं। इसलिए इन्हें गर्लफ्रेंड बनाने पर कोई टेंशन नहीं होती हैं। ये आपको तब तक नहीं छोड़ती हैं जब तक कि आपकी तरफ से कोई बड़ी गलती हो। इनकी यही खूबी इन्हें एक परफेक्ट गर्लफ्रेंड बनाती हैं। इस राशि की लड़कियां आखिरी समय तक अपने पार्टनर का साथ देती हैं।

कुंभ- इस राशि की लड़कियां बड़ी हंसमुख और चंचल स्वभाव की होती हैं। इस राशि की लड़कियां अपने साथी का मरते दम तक साथ निभाती हैं। इसी वजह से ये कभी दिल को दुख देने के बारे में नहीं सोच सकती हैं। कुंभ राशि की लड़कियों को गर्लफ्रेंड बनाने पर आप जीवन में कभी बोर या उदास नहीं रहते हैं ये हमेशा आपको हंसाती रहती हैं।

Web Title: Read this before your Valentine day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया