मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

पतंजलि की प्रतिष्ठा खतरे में, रामदेव पर FIR, राहत पाने हाईकोर्ट भागे बाबा


ANAMIKA PANDEY 05/02/2018 15:00:47
569 Views

 Baba Ramdev News NewsTimes

New Delhi. राजस्थान के एक व्यक्ति ने योग गुरु के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है। रामदेव ने इसके बाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 

यह भी पढ़ें... करोड़पतियों को नहीं पसंद आ रहा भारत, इस बार पलायन का बन गया रिकॉर्ड

पतंजलि की ओर से दाखिल याचिका में FIR रद्द कराने का अनुरोध किया गया है। वहीं दूसरी ओर अदालत ने इस मामले की सुनवाई करते हुए शिकायतकर्ता और राज्य सरकार दोनों को नोटिस जारी की गई है। 

 Baba Ramdev News NewsTimes

राजस्थान हाईकोर्ट के जस्टिस दीपक माहेश्वरी ने इस मामले में दोनों से जवाब मांगा है। राजस्थान के अजमेर में निवास करने वाले एस के सिंह ने पतंजलि के बिस्कुट में मैदा शामिल होने का आरोप लगाया था। जबकि पतंजलि अपनी बिस्कुट को मैदा फ्री होने का दावा करता है। 

Web Title: Patanjali reputation in danger FIR against Baba Ramdev ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया