मुख्य समाचार
पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

धूमधाम से मनायी जायेगी 13 को महाशिवरात्रि


SANDEEP PANDEY 05/02/2018 16:37:42
414 Views

05-02-2018164919Mahashivaratri1

LUCKNOW.   शिवालय सेवा एवं प्रबंधन समिति की आवश्यक बैठक में इस वर्ष महाशिवरात्रि पर्व 13 फरवरी को हर्षोल्लास के साथ मनाये जाने का निर्णय लिया गया। यह बैढक समिति के संरक्षक भारत भूषण गुप्ता के आवास पर रविवार को सम्पन्न हुई।

बैठक में अनिल अग्रवाल, संजय अग्रवाल, अवनीश अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल, रितेश अग्रवाल मौजूद थे।

यह भी पढ़ेः- बोर्ड परीक्षा में नकल रोकने के लिए पुलिस को किया अलर्ट

  16 परिवारों की ओर से महारुद्राभिषेक होगा शुरु

अध्यक्ष राजेश चन्द्र अग्रवाल, मंत्री आलोक सिंघल ने बताया कि मन्दिर में महाशिवरात्रि 13 फरवरी को मनाई जायेगी। उससे पहले 12 की रात 2:30 बजे से 16 परिवारों की ओर से महारुद्राभिषेक शुरू होगा जो दूसरे दिन सुबह छह बजे तक चलेगा। रुद्राभिषेक आचार्य मंगलू पाधा जी के सानिध्य में सम्पन्न होगा।

यह भी पढ़ेः- कहानी एक ईमानदार चोर की...

   शाम को होगी भजन संध्या

श्री गुप्ता ने बताया कि सुबह छह बजे के बाद मन्दिर पूजन व दर्शन के लिए खुला रहेगा। शाम 5:30 बजे महाआरती होगी और भोलेनाथ को छप्पन भोग चढ़ेगा। अंत में भजन संध्या होगी। जिसमें राजधानी के मशहूर भजन गायक किशोर चतुर्वेदी भजनों की गंगा बहायेंगे।

Web Title: Mahashivaratri 13 will be celebrated with pomp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया