मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

#आज_का_राशिफल : अनुराधा नक्षत्र का मंगल किसका मिटाएगा आर्थिक कष्ट


ANAMIKA PANDEY 06/02/2018 08:31:22
1705 Views

rashifal newsnewstimes

Lucknow. आज का राशिफल जानने के लिए जरूर पढ़िए न्यूजटाइम्स ....
मेष राशि (Mesh rashi)
आर्थिक रूप से यह समय अच्छा जाने से आप परिजनों की आकांक्षाओं की पूर्ति हेतु सक्रिय रहेंगे। समाज कल्याण में बढ़चढ़ कर भाग लेंगे।
वृषभ राशि (Vrishabha rashi)
आप अनुशासित रहेंगे और बच्चों को भी अनुशासन में रखेंगे। अपने शौक को पूरा करेंगे। दूसरों की नजर में आदर्शवादी रहेंगे। आप परिवार, समाज और प्रियजनों के प्रति समर्पित रहेंगे। 

मिथुन राशि (Mithun rashi)
आप अपनी क्षमता पर भरोसा रखते हुए कार्य करेंगे। विद्यार्थी वर्ग के लिए शुभ समय है। युवा वर्ग को कैरियर में नयी दिशा मिलेगी। प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी। 
कर्क राशि (kark rashi)
मन में निराशा के भाव रहेंगे। अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। विवादों से बचें। कानूनी मामलों में सावधानी बरतें।

यह भी पढ़ें... Z_अक्षर_से_पहचान : Z अक्षर वालों को सादगी पसंद
सिंह राशि (singh rashi)
 नैतिक मूल्यों और आध्यात्मिकता को प्राथमिकता देंगे। व्यवसाय हेतु लिया गया निर्णय आपको वित्तीय लाभ देगा। मित्रों से सहायता मिलेगी। सभी कार्य के पूरा होने से अपार खुशी का अनुभव करेंगे।
कन्या राशि (kanya rashi)
संतान के साथ मतभेद हो सकता है। सप्ताह के अंत में व्यावसायिक क्षेत्रों में ग्रह दशा सुधरेगी, व्यापारियों के व्यापार में वृद्धि होगी और उधारी का धन वापस मिलेगा। पिता तथा बुजुर्ग वर्ग से योग्य मार्गदर्शन मिलता रहेगा। 
वृश्चिक राशि (vrshchik rashi)
घर में क्लेश हो सकता है। मानसिक उलझन आपको गलत दिशा में भटका सकती है। आध्यात्मिक मामलों में ध्यान देकर आप अपने मन पर अंकुश रख सकेंगे। व्याकुलता की वजह से आपका लक्ष्य पर से ध्यान हटने का डर रहेगा। 

यह भी पढ़ें... इन चीजों को हमेशा रखें पर्स में, बंद हो जाएगी फिजूलखर्ची
तुला राशि (Tula rashi)
यह समय आपके लिए शुभफलदायी कहलाएगा। संतान से जुड़े शुभ कार्य हो सकते हैं। आजीविका की समस्या का हल निकलेगा।
धनु राशि (Dhanu rashi)
आपको नौकरी अथवा व्यवसाय से बड़ा आर्थिक लाभ होगा। पति-पत्नी के संबंधों में मधुरता आएगी। आर्थिक संकट दूर होगा। किसी जगह से लोन प्राप्त हो सकता है कि निकटवर्ती व्यक्ति जरूरत के समय आर्थिक मदद के लिए आ जाएंगे। 
मकर राशि (Makar rashi)
अर्धसरकारी कार्य में सफलता प्राप्त होगी। संतान का शुभ समाचार मिलेगा। सप्ताह के मध्य का समय अस्वस्थता और बैचेनी में बीतेगा। किसी की जमानत देने अथवा पैसे का लेनदेन न करने की गणेशजी की सलाह है।

यह भी पढ़ें... धर्म और संस्कृति: जानिए शिवपुराण में शिव की महिमा
कुंभ राशि (kumbh rashi)
तन-मन से स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव करेंगे। बीमार व्यक्तियों की तबियत में सुधार दिखाई देगा। किसी भी विषय में निर्णय लेने से पहले शांतचित्त से हर पहलू का विचार करें। काम की भाग-दौड़ में परिवार की तरफ ध्यान नहीं दे सकेंगे।
मीन राशि (Meen rashi)
आर्थिक संकट का अनुभव करेंगे। जरूरी खर्च को पूरा करने के लिए किसी जगह से लोन लेने की परिस्थिति बन सकती है। शत्रु और विरोधी हावी हो सकते हैं। आप पर गलत आरोप लग सकता है।

Web Title: Aaj ka rashifal Horoscope Anuradha nakshatra ka mangala will wipe out ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया