मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

नई Mercedes-Benz A-Class 2018 मचाएगी धमाल, जाने इसके फीचर्स


HARENDRA SINGH 06/02/2018 11:00:47
303 Views

New Mercedes Benz A Class 2018 will rock know its features Newstimes

New Delhi. मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी Mercedes-Benz ने ऐम्सटर्डम, नीदरलैंड्स में आयोजित एक कार्यक्रम में A-Class हैचबैक की चौथी सीरीज से पर्दा उठाया है। इसका डिजाइन पूरी तरह नया है।

यह भी पढ़ें..Royal Enfield मोटरसाइकल्स की बिक्री 31% बढ़ी

इसमें मामूली बदलाव किए गए हैं जिसे सिर्फ Mercedes-Benz या ऑटोमोबाइल प्रेमी ही पकड़ सकते हैं। इसके फ्रंट और बैक पर बंपर्स का नया सेट दिया गया है। फ्रंट बंपर का लुक काफी आकर्षक है।

New Mercedes Benz A Class 2018 will rock know its features Newstimes

Mercedes-Benz A-Class 2018 में गैजेट्स

Mercedes-Benz A-Class में कई सारे गैजेट्स भी दिए गए हैं। ड्राइविंग में मदद के लिए डिस्टेंस असिस्ट, ऑटोमेटिक स्पीड असिस्ट, ऐक्टिव लेन असिस्ट और इमर्जेंसी स्टॉप सिस्टम है। 'Pre-safe' असिस्ट की मदद से गाड़ी की टक्कर होने से पहले सूचना मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें..भारत में लॉन्च होगी Royal Enfield की ये दमदार बाइक, जानें Price & Features

New Mercedes Benz A Class 2018 will rock know its features Newstimes

Mercedes-Benz A-Class 2018 का दमदार इंजन

Mercedes-Benz में दो पेट्रोल औऱ एक डीजल इंजन दिया गया है। 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन या 6 स्पीड मैनुअल से जुड़ा 1.4 लीटर 4-सिलिंडर इंजन 163PS /250NM की पावर जेनरेट करेगा और दूसरा पेट्रोल इंजन 2.0 लीटर, 4-सिलिंडर इंजन है जो 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांमिशन के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें..Auto Expo 2018 में लॉन्च होगी TATA की दमदार कार

यह 224PS पावर और 350NM का टॉर्क जेनरेट करेगा। 1.5 लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन 116PS पावर जेनरेट करेगा और 260NM टॉर्क देगा।

New Mercedes Benz A Class 2018 will rock know its features Newstimes

Mercedes-Benz A-Class 2018 का खूबसूरत Interior

नयी Mercedes-Benz के इंटीरियर में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है। डैशबोर्ड में बड़ी कंबाइंड स्क्रीन है जिसमें दो स्क्रीनें कंबाइंड हैं।

यह भी पढ़ें..Noida: Auto Expo 2018 में कारों के साथ बड़ी हस्तियां होंगी शामिल

एक स्क्रीन ड्राइवर के लिए इन्फर्मेशन स्क्रीन का काम करेगी तो दूसरी स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम का Mercedes-Benz A-Class कंपनी की पहली गाड़ी हो गई है जिसमें इंटेलिजेंट वॉइस असिस्टेंट दिया गया है।

Web Title: New Mercedes-Benz A-Class 2018 will rock know its features Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया