मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

अब भारत में भी ब्लूटूथ से जुड़ जाएगा आपका स्कूटर, जानें इसकी और खासियत


HARENDRA SINGH 06/02/2018 12:42 PM
1121 Views

This scooter with the first Bluetooth connectivity launched in India know its features Newstimes

New Delhi. देश की मशहूर TVS Motor कंपनी ने भारत में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टेक्नॉलजी वाला अपना पहला TVS ENTORQ 125CC वाला स्कूटर लॉन्च किया है। इस स्कूटर को ब्लूटूथ के जरिए फोन से कनेक्ट किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और नेवीगेशन जैसे फीचर्स से लैस यह भारत का पहला स्कूटर बन गया है।

यह भी  पढ़ें..Royal Enfield मोटरसाइकल्स की बिक्री 31% बढ़ी

This scooter with the first Bluetooth connectivity launched in India know its features Newstimes

TVS ENTORQ 125CC की कीमत

डे टाइम रनिंग लाइट्स से लैस इस स्कूटर को चार कलर Matte Yellow, Matte Green, Matte Red और Matte White में पेश किया गया है। इसकी कीमत 58,750 रुपये (Delhi Ex Showroom) है। कंपनी ने अगले 12 महीनों में इस स्कूटर की 2,00,000 यूनिट्स की बिक्री की योजना बनाई है।

यह भी  पढ़ें..भारत में लॉन्च होगी Royal Enfield की ये दमदार बाइक, जानें Price & Features

This scooter with the first Bluetooth connectivity launched in India know its features Newstimes

TVS ENTORQ 125CC का इंजन

इस नए स्कूटर में CVTi-REVV तकनीक से लैस 124.8CC सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वाल्व, एयर-कूल्ड SOHC इंजन दिया है। यह 9.4bhp का पावर और 10.5NM का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी ने दावा किया है कि इस स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटे की है, जिसके लिए TVS रेसिंग पैडिग्री तकनीक इस्तेमाल की गई है।

यह भी  पढ़ें..Noida: Auto Expo 2018 में कारों के साथ बड़ी हस्तियां होंगी शामिल

This scooter with the first Bluetooth connectivity launched in India know its features Newstimes

यह भी  पढ़ें..नई Mercedes-Benz A-Class 2018 मचाएगी धमाल, जाने इसके फीचर्स

TVS ENTORQ 125CC की खासियत

नई स्कूटर में फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ कई अडवांस और हाईटेक फीचर्स को शामिल किया है। इसमें नेविगेशन असिस्ट, टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, इन-बिल्ट लैप-टाइमर, सर्विस रिमाइंडर, ट्रिप मीटर, इंजन ऑइल तापमान के साथ मल्टी-राइड स्टैटिस्टिक मोड्स शामिल है। इसके अलावा एनटॉर्क 125 में स्टाइलिश हैडलाइट के साथ एलईडी टेललैंप और डायमंड कट अलॉय वील्ज भी शामिल हैं।

Web Title: This scooter with the first Bluetooth connectivity launched in India know its features Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया