मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

गोलमाल के बाद रेड डालने को तैयार अजय देवगन, देखें पोस्टर


NAZO ALI SHEIKH 06/02/2018 13:10:49
338 Views

06-02-2018131420AjayDevganre1

Mumbai. गोलमाल अगेन में धमाकेदार कॉमेडी करने के बाद अजय देवगन एक बार फिर एक्शन वाले अंदाज से एक और धमाका करने को तैयार हैं। रेड फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसमें कोई शक नहीं की अजय देवगन की यह फिल्म भी शानदार हिट होगी।

06-02-2018131451AjayDevganre2

रेड में अजय एकदम अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फैंस अजय देवगन को इनकम टैक्स अफसर के किरदार में देख दीवाने होने वाले हैं। यह फिल्म 1980 में उत्तर प्रदेश में हुए एक हाई-प्रोफाइल इनकम टैक्स केस पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला भी दिखेंगे।

इलियाना संग अजय की बेस्ट जोड़ी

इलियाना संग अजय की जोड़ी 2017 में फिल्म बादशाहो में नजर आई थी। इन्हें साथ में काफी पसंद किया गया था।

  रिलीज डेट प्रिपोंड

पहले फिल्म 20 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली थी.. लेकिन अब फिल्म की रिलीज प्रीपोंड कर दी गई है। फिल्म रेड अब 16 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 

Web Title: Ajay Devgan ready to go for a Raid see Poster ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया