मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

Doctor ने मरीज महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार, आरोपी फरार


HARENDRA SINGH 06/02/2018 16:19:35
427 Views

The doctor made the woman patient victim of her lust Newstimes

Saharanpur. डॉक्टर को लोग भगवान का दर्जा देते हैं, परंतु कुछ कुंठित मानसिकता के चिकित्सक डॉक्टरी के पेशे को बदनाम करने पर तुले हैं। ऐसे ही एक मामला जनपद शामली के कस्बा जलालाबाद से है जहां एक चिकित्सक ने नशे की दवाई खिलाकर महिला मरीज को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

यह भी पढ़ें..फ्लैट में मिलने गया दोस्त, Amity University की प्रोफेसर का पंखे से लटका मिला शव 

वारदात की सूचना से पुलिस में हड़कंप

बेहोशी की दवाई का असर समाप्त होने पर तथा होश में आने पर महिला ने तीतरो पुलिस को मामले की जानकारी दी। बलात्कार की वारदात की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की दबिश से पहले ही आरोपी चिकित्सक फरार हो गया।

The doctor made the woman patient victim of her lust Newstimes

यह भी पढ़ें.. फर्जी एनकाउंटर : नशे में धुत पुलिसकर्मी ने जिम ट्रेनर को मारी गोली, भारी पुलिस बल मौके पर

महिला को थी पेट में दर्द की शिकायत

खबर के मुताबिक सोमवार की सुबह महिला के पेट में दर्द की शिकायत हुई, जिस पर महिला ने तीतरो कस्बे में चिकित्सक को दिखाया। जहां चिकित्सक ने महिला मरीज को अपनी हवस का शिकार बना लिया। यह मामला कस्बा तीतरो स्थित एक क्लीनिक का है।

यह भी पढ़ें.. रातभर चली मुठभेड़ के बाद हिरासत में लिये गये बदमाश, 3 पुलिसकर्मी घायल

नशे की दवाई देकर किया बलात्कार

आरोप है कि चिकित्सक ने महिला को क्लीनिक के अंदर अपने केबिन में ले जाकर नशे की दवाई दे दी। जिससे महिला बेहोश हो गई। आरोप है कि चिकित्सक ने अपने केबिन में महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Web Title: The doctor made the woman patient victim of her lust Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया