मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

ला-मार्टीनियर स्कूल के छात्रों पर मुकदमा दर्ज


AMAN KUMAR SINGH 06/02/2018 17:52:39
388 Views

06-02-2018182410FIRISFILEO1

Lucknow. इन दिनों लखनऊ का प्रतिष्ठित ला-मार्टीनियर स्कूल सुर्खियां बटोरे हुए है। आरोप है कि स्कूल में पढ़ने वाले उरई जिला के निवासी जय माहेश्वरी को हॉस्टल में सीनियर छात्र प्रताड़ित करते थे। स्कूल में चल रहे बच्चों के मामले में अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

06-02-2018182437FIRISFILEO2

क्या है पूरा मामला ?

उरई में मेडिकल स्टोर संचालक सुधीर डांगरा के इकलौते बेटे जय का लामार्ट में कक्षा छह से स्कूल में दाखिला हुआ था। तब से जय हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था। सत्र 2016-17 में जय 8वीं में गया तो सीनियर छात्रों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। वे जय से अपना होमवर्क करवाते थे, जरा-जरा सी बात पर मारकर पैसे छीन लेते थे। जब छात्र छुट्टी में घर गया तो परिवार को अपनी परेशानी बताई और स्कूल वापस लौटने से इन्कार कर दिया। परिजनों ने वार्डन से मिलकर पूरे मामले की जानकारी दी, लेकिन उसने किसी प्रकार का सहयोग नहीं किया। तब सुधीर ने बेटे को स्कूल से निकाल लिया और मानव संसाधन मंत्रालय में मदद के लिए पहुंचे। मंत्रालय ने सीओ हजरतगंज को जांच सौंपी और सीओ ने छात्र व पिता के बयान के बाद केस दर्ज करने का आदेश दिया, जिसके बाद गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज की गयी।

Web Title: FIR IS FILE ON THE STUDENTS OF LA-MARTINIERE SCHOOL ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया