स्वच्छता सर्वेक्षण शुरू, आज बनाई जाएगी मानव श्रृंखला, 25 को डॉग शो


SHUBHENDU SHUKLA 06/02/2018 18:30:56
148 Views

 Clean India Mission

Lucknow. स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत लखनऊ शहर में स्वच्छता सर्वेक्षण मिशन-2018 प्रारम्भ हो चुका है। स्वच्छता के अभियान को और प्रबल बनाने तथा नागरिकों को अभियान से जोड़ने व  सहयोग बढ़ाने के लिए मानव श्रृंखला 7 फरवरी को प्रातः 11ः00 बजे से 1090 चौराहे से राज स्कैनिंग सेंटर की तरफ बनायी जायेगी। इस मानव श्रृंखला में नगर निगम लखनऊ के स्टाफ, विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थी, विभिन्न स्वयंसेवी संगठन प्रतिभाग करेंगे।

यह भी पढ़ें...बेटी के साथ करता था रेप, मां भी देती थी साथ, खुलासे के बाद 20 साल की सजा

डॉग शो एवं चित्रकला प्रतियोगिता

वहीं दूसरी ओर महापौर संयुक्ता भाटिया की अध्यक्षता में पुष्प प्रदर्शनी, डॉग शो एवं चित्रकला प्रतियोगिता वर्ष 2018 के संबंध में महानगर कल्याण मण्डप में बैठक आयोजित की गई। बैठक में 24 फरवरी को पुष्प प्रदर्शनी व चित्रकला प्रतियोगिता तथा 25 फरवरी को डॉग शो का आयोजन ‘ई-पार्क महानगर, में आयोजित कराए जाने पर सहमति बनी।

यह भी पढ़ें...HIV+ से ग्रसित शिक्षक की काली करतूत, 42 छात्रों को बना डाला हवस का शिकार

मेयर ने सभी व्यवस्थाएं विगत वर्षो की भांति ससमय सम्पन्न कराएं जाने के निर्देश दिए गए। इस दौरान बैठक में विवेकानंदपुरी वार्ड के मा. क्षेत्रीय पार्षद शैलेन्द्र सिंह ‘बब्लू’, महानगर जन कल्याण समिति के सचिव जेपी सिंह, अपर नगर आयुक्त व अन्य अधिकारीगण उपस्थित हुए। 

Web Title: Cleanliness survey started in Lucknow on February 7 Human chain ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया