मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

कांग्रेस के सवाल के बाद BJP में हड़कम्प, मोदी सरकार के खिलाफ छेड़ दिया यह अभियान!


GAURAV SHUKLA 07/02/2018 08:55:36
2998 Views

congress asked question with bjp

Lucknow. भारत और फ्रांस के बीच हुए राफेल लड़ाकू विमान सौदे की गुप्त सूचनाओं को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में साझा करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया है। रक्षा मंत्री द्वारा जानकारी साझा न करने पर कांग्रेस की ओर से विमान खरीद में अनियमितताएं बरतने का आरोप लगाया गया। इसी के साथ कांग्रेस ने #TheGreatMystery हैशटैग से केन्द्र से जवाब मांगा, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

tweet of rahul gandhi

यह भी पढ़ें... लखनऊ से बढ़ने जा रहा है अटल बिहारी वाजपेयी का नाता, जानें कैसे
राफेल विमान सौदे को लेकर कांग्रेस ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए घोटाले का आरोप लगाया है। इसी के साथ मंगलवार को कांग्रेस ने एनडीए सरकार पर राफेल लड़ाकू विमान सौदा कर राष्ट्रीय हित एवं सुरक्षा के साथ सौदा करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस की ओऱ से कहा गया कि इस सौदे से घोटाले की बू आ रही है। जिसका कारण सौदे के लिए हुई बातचीत में पारदर्शिता का आभाव है। 

यह भी पढ़ें... एक बार फिर सरकारी आंकड़ों ने ही खोल दी बीजेपी की पोल, जहां-जहां है शासन वहां


क्या था मामला 

गौरतलब है कि राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के सदस्य नरेश अग्रवाल द्वारा पूछे गये एक सवाल के बाद बवाल मच गया। नरेश अग्रवाल ने सरकार से सवाल किया था कि आखिर क्या कारण है कि सरकार 36 राफेल लड़ाकू विमान के समझौते पर जवाब नहीं देना चाहती है। इसी के साथ नरेश अग्रवाल ने यह भी आरोप लगाया था कि कांग्रेस ने राजग की सरकार के दौरान राफेल जेट विमान के लिए यूपीए सरकार के पहले सौदे के मुकाबले ज्यादा कीमत दी है। 

Web Title: congress asked question with bjp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया