मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

Maharashtra Palghar में सड़क दुर्घटना में 5 की मौत


HARENDRA SINGH 07/02/2018 14:17:52
674 Views

5 killed in road accident in Maharashtra Palghar Newstimes

Mumbai. महाराष्ट्र में बुधवार को तेज गति से जा रही एक कार के पेड़ से टकराने से पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना तड़के करीब 3.30 बजे की है जब दोस्तों का एक समूह वदराई गांव में एक शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रहा था।

यह भी पढ़ें.. हैदराबाद: पहले बारी-बारी से किया नाबालिग से रेप, फिर बना लिया एमएमएस

रिपोर्ट के मुताबिक वॉक्सवैगन वेंटो जैसे ही पालघर-माहिम सड़क पर पाटिलवाड़ी के पास एक मोड़ पर पहुंची तभी अचानक चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया और कार बरगद के पेड़ से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें..OMG: रूम फ्रेशनर सूंघने के बाद पति पर सांप का असर, करता है नागिन डांस  

सतपति पुलिस थाने में ड्यूटी पर जा रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने नाले में कार गिरी देखकर मदद बुलाई। पांचों मृतकों को पालघर अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

5 killed in road accident in Maharashtra Palghar Newstimes

मृतकों की पहचान विराज ए. वेटल (25), संतोष वामन भाईराम (37), नीलेश तोमर (25), दीपेष पगधारे (24) और किरन पगधारे के रूप में हुई है। सभी पालघर के अलग-अलग गांव में रहते थे। घटना के वक्त विराज कार चला रहा था।

यह भी पढ़ें.. पति को तलाक देना पड़ा भारी, पत्नी ने खोल दी सारी पोल

एक जांचकर्ता ने बताया कि फिलहाल यह ज्ञात नहीं है कि चालक का वाहन पर से नियंत्रण कैसे खो गया। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि वह शराब के नशे में था या नहीं।

Web Title: 5 killed in road accident in Maharashtra Palghar Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया