मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

विनय कटियार के विवादित बयान पर आप ने बोला हमला​​​​​​​


SHUBHENDU SHUKLA 07/02/2018 23:30:05
236 Views

07-02-2018233506VinayKatiyar1

Lucknow. विनय कटियार के विवादित बयान “मुसलमानों को भारत में नहीं रहना चाहिए” पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा के नेता राजनीतिक रोटियां सेंकने व प्रदेश का माहौल बिगाड़ने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें...युवती से प्रेम करना युवक को पड़ा भारी, पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान, जूतों से पिटाई और

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता हमेशा इस बात को भूल जाते हैं कि अंग्रेजों से देश को आजाद कराने में अन्य समुदाय के साथ मुसलमानों ने भी देश की आजादी के लिए अपना खून बहाया था। तमाम मुस्लिम स्वतंत्रता सेनानियों ने आजादी के लिए अपनी जान दे दी। मौलाना अबुल कलाम आजाद और अशफाक़ उल्लाह खान सहित कई क्रांतकारियों को बड़ी शिद्दत से आज भी लोग याद करते हैं, उनकी कुर्बानियों को देश कभी भुला नहीं सकता है।

यह भी पढ़ें...हरियाणा की लड़की का कारनामा, लड़कों से मिलकर करती थी घिनौना काम, इस शख्स के किया सौदा तो...

आरएसएस पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि भाजपा की मदर संस्था आरएसएस ने देश को आजाद कराने में कोई भी भूमिका नही अदा की थी, नागपुर के मुख्यालय पर 52 वर्ष तक तिरंगा झंडा नहीं फैराया गया। आज बड़े दुर्भाग्य की बात है कि अंग्रेजों को मुखबरी करने वाले लोग देशभक्ति का प्रमाणपत्र बाँट रहे हैं।

यह भी पढ़ें...युवती से प्रेम करना युवक को पड़ा भारी, पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान, जूतों से पिटाई और

उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की है कि हिन्दू-मुसलमानों को आपस में लड़ाने वाले नेताओं के विवादित बयानबाजी में न फंसे और आपसी भाईचारा को मजबूत करते हुए प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जायें।

Web Title: Vinay Katiyar's controversial statement says attacked aam admi party lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया